NCP नेता सुप्रिया सुले के साथ जमकर थिरके शिवसेना नेता संजय राउत, वायरल हुआ वीडियो

शिवसेना नेता संजय राउत और NCP नेता सुप्रिया सुले का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो शिवसेना नेता की बेटी की शादी के समारोह का है, जिसमें सब खुशी से झूमते नजर आ रहे हैं।

NCP नेता सुप्रिया सुले के साथ जमकर थिरके शिवसेना नेता संजय राउत, वायरल हुआ वीडियो
NCP नेता सुप्रिया सुले के साथ जमकर थिरके शिवसेना नेता संजय राउत, वायरल हुआ वीडियो  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुंबई : शिवसेना नेता संजय राउत और NCP नेता सुप्रिया सुले का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों एक शादी समारोह में डांस करते  नजर आ रहे हैं। यह संजय राउत की बेटी पूर्वशी की शादी का समारोह का वीडियो है, जिसमें शिवसेना नेता की पत्‍नी वर्षा राउत को भी देखा जा रहा है।

अपने तीखे बयानों से राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों पर निशाना साधने वाले संजय राउत को इस तरह हल्‍के-फुल्‍के मूड में देखकर लोगों को हैरानी हो रही है। वहीं सुप्र‍िया सुले की पहचान भी एक गंभीर नेता की रहा है। ऐसे में उनका डांस वीडियो देख सोशल मीडिया पर कई लोग चौंके भी।

इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। महाराष्‍ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस गठबंधन की सरकार है और इसकी स्थिरता को लेकर बीजेपी के नेताओं द्वारा हालिया बयानों के बीच लोगों ने मजे लेते हुए सोशल मीडिया पर इसे सियासत से भी जोड़ा और कहा कि ये दोस्‍ती पक्‍की है।

बेटी की शादी में जुटे मेहमान 

यह वीडियो संजय राउत की बेटी पूर्वशी के संगीत समारोह का बताया जा रहा है। पूर्वशी की शादी 29 नवंबर को हुई है, जिसमें न सिर्फ शिवसेना, बल्कि कई अन्‍य पार्टी के नेताओं को भी आमंत्रित किया गया, जिनमें सुप्रिय सुले भी शामिल रहीं।

पूर्वशी राउत की शादी ठाणे के डिस्ट्रिक्‍ट कलेक्‍टर राजेश नार्वेकर के बेटे मल्‍हार नार्वेकर से हुई है। दोनों की सगाई इस साल जनवरी में हुई थी। पूर्वशी जहां जूलरी डिजाइनर हैं, वहीं मल्‍हार आईटी इंजीनियर हैं और अपना खुद का बिजनेस चलाते हैं। 
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर