नवाज शरीफ, इमरान खान की 'जूम मीटिंग'! पाकिस्‍तान में बवाल के बीच इंटरनेट पर छाया ये वीडियो

Viral video: पाकिस्‍तान में बरपे सियासी हंगामे के बीच सोशल मीडिया पर एक मीम वायरल वायरल हो रहा है, जिसमें नवाज शरीफ और इमरान खान को चर्चित गाना गाते हुए दिखाया गया है।

नवाज शरीफ, इमरान खान की 'जूम मीटिंग'! पाकिस्‍तान में बवाल के बीच इंटरनेट पर छाया ये वीडियो
नवाज शरीफ, इमरान खान की 'जूम मीटिंग'! पाकिस्‍तान में बवाल के बीच इंटरनेट पर छाया ये वीडियो  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

मुख्य बातें

  • इमरान खान, नवाज शरीफ को लेकर बनाया गया एक मीम सोशल मीडिया पर छाया हुआ है
  • इसमें पाकिस्‍तान के दोनों नेताओं को चर्चित 'वीडियो किल्‍ड द रेडियो स्‍टार' गाते सुना जा रहा है
  • इंटरनेट पर यह मीम वायरल हो रहा है और इसे देखकर लोग हंस हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं

नई दिल्ली : पाकिस्‍तान में सेना, पुलिस के आमने-सामने आ जाने के बीच इमरान सरकार की खूब किरकिरी हुई तो सरकार पर विपक्ष का दबाव भी लगातार बढ़ रहा है। इस बीच इंटरनेट पर प्रधानमंत्री इमरान खान और पूर्व पीएम नवाज शरीफ का एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों नेता वर्चुअल मीटिंग करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में पाकिस्‍तान के दोनों नेताओं को चर्चित 'वीडियो किल्‍ड द रेडियो स्‍टार' गाते सुना जा सकता है।

नवाज शरीफ और इमरान खान का यह मीम इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और लोग हंस हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं। ट्विटर पर यह वीडियो एचयू खान नाम के एक यूजर ने शेयर किया है, जिसमें उन्‍होंने हंसते हुए लिखा है, 'किसने बनाया ये वीडियो? हाहाहाहा।'

वीडियो की शुरुआत में नवाज शरीफ और इमरान खान वर्चुअल मीटिंग के लिए तैयार होते नजर आ रहे हैं। कुछ देर बाद नवाज शरीफ गाना शुरू करते हैं। बीच-बीच में इमरान खान बस कोरस गाते हैं, जो मूल गीत में बैकग्राउंड गायिकाओं द्वारा गया जाता है।

यह वीडियो जहां इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा है, वहीं यह कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर आए एक ऐसे ही मीम की याद दिलाता है, जिसमें जर्मन तानाशाह एडोल्‍फ हिटलर और रूस के नेता जोसेफ स्‍टालिन को भी इसी तरह गाते दिखाया गया था।

हिटलर और स्‍टालिन को दर्शाता वह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब लोकप्रिय हुआ था।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर