सिद्धू के इस्तीफे पर मीम सेना एक्टिव, मजे लेते हुए लोग बोले- 'अब ठोको ताली'

Navjot Singh Sidhu Resigns News: नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा देने के बाद सिद्धू सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं।

Navjot Singh Sidhu Resigns News in Hindi users share memes on twitter
सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए सिद्धू  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा
  • इस्तीफे के बाद ट्रोल हुए सिद्धू
  • ट्विटर पर लोग जमकर ले रहे मजे

Navjot Singh Sidhu Resigns News: सोशल मीडिया पर हमेशा किसी ना किसी मामले को लेकर माहौल गरमाया रहता है। कई बार चीजों की तारीफ होती है, तो कई बार मजाक भी बन जाता है। इसी कड़ी में नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर ट्विटर पर माहौल गर्म है। क्योंकि, उन्होंने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। जैसे ही सिद्धू ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया 'मीम सेना' एक्टिव हो गई। आलम ये है कि लोगों ने सिद्धू को ट्रोल करते हुए मजेदार मीम्स और जोक्स की बौछार कर दी है। आइए, जानते हैं पहले मामला क्या है? 

दरअसल, सिद्धू ने मंगलवार को सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेज दिया है। सिद्धू ने लिखा है कि मैं पंजाब के भविष्य और पंजाब के कल्याण के एजेंडे से समझौता नहीं कर सकता हूं। पत्र में लिखा है कि एक आदमी के चरित्र का पतन समझौते से उपजा है, मैं पंजाब के भविष्य और पंजाब के कल्याण के एजेंडे से कभी समझौता नहीं कर सकता। लिहाज, मैं पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देता हूं। लेकिन, कांग्रेस की सेवा करता रहूंगा। सिद्धू ने ट्विटर पर भी पत्र को शेयर किया है। सिद्धू के इस्तीफे के तुरंत बाद ट्विटर पर #NavjotSinghSidhu टॉप ट्रेंड कर रहा है। इसके अलावा #PunjabCongress भी ट्रेंड कर रहा है। किसी का कहना है कि आप कपिल शर्मा शो के लिए ही फिट हो। किसी का कहना है कि सिद्धू का राजनीति में समय समाप्त हो गया है। तो आइए, देखते हैं सिद्धू के इस्तीफे पर लोग किस तरह के रिएक्शन दे रहे हैं...


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर