Viral: मौसम का मजा लेते हुए 'रोमांस' करने लगे नाग-नागिन, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Naag Nagin Viral Video: किस तरह एक नाग-नागिन का जोड़ा 'रोमांस' करते हुए मौसम का मजा ले रहा है। सबसे बड़ी बात ये है कि दोनों बिना किसी को नुकसान पहुंचाए धूप का आनंद ले रहे हैं और उन्हें देखने के लिए काफी संख्या में लोग भी वहां पहुंच गए।

Naag Nagin Video Naag Nagin Romance Viral Video in Hindi
नाग-नागिन का रोमांस...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • मौसम का मजा ले रहा था नाग-नागिन का जोड़ा
  • दोनों का अंदाज देख दंग रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Naag Nagin Viral Video: देश में मौसम का मिजाज बदल रहा है। हल्की-हल्की सर्दी शुरू हो गई है और अब धूप सेकना लोगों को अच्छा लगा रहा है। हालांकि, इसका आनंद केवल इंसान ही नहीं बल्कि जीव-जंतु और जानवर भी उठाते हैं। उन्हें भी सर्दियों में धूप सेकना अच्छा लगता है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है बिहार की राजधानी पटना से , जहां  एक नाग-नागिन का जोड़ धूप सेकते नजर आया है। इन दोनों को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी और पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर वैसे तो कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन, कुछ वीडियो को देखकर लोग आश्चर्यचकित रह जाते हैं। अब इस वीडियो को ही देख लीजिए, किस तरह एक नाग-नागिन का जोड़ा 'रोमांस' करते हुए मौसम का मजा ले रहा है। सबसे बड़ी बात ये है कि दोनों बिना किसी को नुकसान पहुंचाए धूप का आनंद ले रहे हैं और उन्हें देखने के लिए काफी संख्या में लोग भी वहां पहुंच गए। वीडियो...

नाग-नागिन का रोमांस...

लोगों ने इस नजारे का जमकर लुत्फ उठाया और वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। बताया जा रहा है कि पटना के जू में यह खूबसूरत दृश्य देखने को मिला। ट्विटर पर इस वीडियो को बिहार सरकार में एनवायरमेंट, फॉरेस्ट एंड क्लाइमेट चेंज डिपार्टमेंट के प्रिंसिपल सेक्रेट्री दीपक कुमार सिंह ने शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक पांच हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ' जू में कोबरा सांप का जोड़ा हल्की सर्दी का लुत्फ उठा रहा है। कोबरा सांपों की प्रजाति धरती पर सबसे खूबसूरत सांपों की प्रजाति में से एक है।' अब इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर