सैलून में कुर्सी पर बैठकर ट्रिम करवा रहा है बंदर, वीडियो देख आप हो जाएंगे हैरान

सैलून में कुर्सी पर बैठे बंदर का ट्रिम करवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे।

Monkey is getting trimmed sitting on chair in salon, you will be surprised to see the video
सैलून में बाल कटवाता बंदर 
मुख्य बातें
  • बंदर सैलून में लगे शीशे के सामने कुर्सी पर बैठा है।
  • आदमी की तरह गले तक कपड़ा बंधा है।
  • नाई उसके चेहरे का बाल ट्रिम कर रहा है।

बंदरों के इंसानों की नकल करने के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। जहां कुछ वीडियो आप में कोतुहल पैदा कर देंगे, कई ऐसे होते हैं जिन्हें आप देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। अब, एक बंदर सैलून में ट्रिम करवाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो को भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी रूपिन शर्मा ने ट्विटर पर पोस्ट किया।

45 सेकेंड की इस क्लिप में बंदर सैलून में लगे शीशे के सामने कुर्सी पर बैठा नजर आ रहा है। उसके कॉलर के चारों ओर एक कपड़ा लिपटा हुआ है। जैसे कोई व्यक्ति बाल कटवाने जाता है तो उसके गले के नीचे एक कपड़ा बांध दिया जाता है ताकि उसके कटे हुए बाल उसके शरीर पर ना पड़े। उसी तरह नाई बंदर के चेहरे के बालों में कंघी करता है और फिर उन्हें इलेक्ट्रिक ट्रिमर से ट्रिम करना शुरू कर देता है। जब तक नाई अपना काम करता है बंदर धैर्य से बैठता है। शर्मा ने वीडियो को कैप्शन दिया "अब लग रहे स्मार्ट" 

वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर घूम रहा है। इसे ट्विटर पर दो हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सोशल मीडिया यूजर तरह-तरह के अपने विचार शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, 'क्या बात है। एक अन्य ने लिखा, 'बंदर भी इस ग्रूमिंग बिजनेस को गंभीरता से लेते हैं। 

पिछले महीने फोन पर एक बच्ची और बंदर के बीच लड़ाई का एक वीडियो वायरल हुआ था। लड़की चारपाई पर बैठी थी तभी एक बंदर उसके पास पहुंचा और उससे फोन ले लिया। बच्ची के वापस लेने से पहले जिज्ञासु जानवर ने कुछ पल के लिए फोन को देखा। हालांकि, इससे पहले कि वह जब तक पूरी तरह से फोन को जांच नहीं लिया तक तक बंदर ने लड़की को फोन नहीं रखने दिया। वीडियो खत्म होने से पहले उसने फोन छीन लिया और गले से लगा लिया।
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर