पांच साल बाद बनाए शारीरिक संबंध, ऐसा लगा कि अभी वर्जिन हूं, मॉडल ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर किए कई खुलासे

सेलेब्रिटी बिग ब्रदर स्टार, यूलरिका जॉनसन ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए हैं। जॉनसन ने कहा है कि उन्होंने एक अनजान शख्स के साथ यौ संबंध बनाए थे।

Model Ulrika Jonsson say sex for first time in five years feels like a virgin again
'पांच साल बाद बनाए शारीरिक संबंध तो ऐसा लगा अभी वर्जिन हूं'  

नई दिल्ली:  प्रसिद्ध मॉडल और बिग ब्रदर स्टार रही यूलरिका जॉनसन ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए हैं।  यूलरिका ने खुलासा किया है कि उसने पांच साल के अंतराल के बाद जब पहली बार सेक्स किया तो ऐसा लगा कि मैं अभी भी वर्जिन हूं। टीवी स्टार और पूर्व मॉडल यूलरिका ने अपनी 11 साल की शादी के बाद अप्रैल 2019 में अपने पति ब्रायन मोनेट से तलाक ले लिया था। 

एक विदेशी अखबार में लिखे कॉलम में यूलरिका ने अपनी जिंदगी को लेकर कई बातें लिखी उन्होंने अपने रिश्ते को  'अंतरंगता से रहित' बताया। चार बच्चों की मां, 52 साल की यूरलिका ने लिखा कि कैसे उसने एक अनजान शख्स के साथ डेटिंग शुरू की जिससे उसकी पहचान सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। डेट पर जाने के बाद उन्होंने शारीरिक संबंध बनाए थे। यूलारिका ने इससे पहले कहा था कि उसने अब शारीरिक संबंध बनाने की उम्मीद छोड़ दी है।

यूलरिका ने अखबार के एक कॉलम में लिखा: 'हाँ दोस्तों, 52 साल की उम्र में और पांच साल के अंतराल के बाद मैंने शारीरिक संबंध बनाए। ईमानदारी से कहूं तो दो साल पहले मुझे उम्मीद नहीं थी कि मैं फिर से ये कर पाऊंगी। स्वीडन में पैदा यूलरिका एक प्रसिद्ध टीवी होस्ट रही है और ग्लेडियेटर्स (शो) की मेजबानी करने से पहले मौसम प्रस्तोता के रूप में ख्याति अर्जित की थी।

उन्होंने 2009 में उन्होंने 57% वोट के साथ सेलेब्रिटी ब्रदर जीता था। यूलरिका की तीन बार शादी हो चुकी है और वह फुटबॉलर स्टेन कोलीमोर को भी डेट कर चुकी हैं।1997 में उनके द्वारा ब्रिटिश प्रधानमंत्री जॉन मेजर का लिया गया इंटरव्यू काफी सुर्खियों में रहा था। वह कई टीवी शो को होस्ट कर चुकी है। 

 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...