खूबसूरत होने की वजह से डेटिंग एप 'टिंडर' ने लगाया बैन, 21 वर्षीय मॉडल ने किया दावा [PHOTOS]

21 साल की इंस्टाग्राम मॉडल लूना बेना को अपनी खूबसूरती को लेकर जो दावा किया है वो हैरान करने वाला है। उनके मुताबिक खूबसूरती के कारण डेटिंग एप टिंडर ने उन्हें बैन कर दिया है।

Model Luna Benna claims she’s ‘too hot’ so Tinder banned her for catfishing
खूबसूरत होने की वजह से 21 साल की मॉडल पर टिंडर ने लगाया बैन 

नई दिल्ली: आपने अक्सर ये तो सुना होगा कि किसी को गलत तरह के कंटेंट या नियमों का उल्लंघन करने वाले कंटेंट, तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर बैन किया गया है। लेकिन यहां हम आपको एक अलग ही स्टोरी बता रहे हैं जहां एक मॉडल की खूबसूरती ही उसकी राह में रोड़ा बन गई।  21 साल की इंस्टाग्राम मॉडल लूना बेना ने दावा किया है कि उन्हें अपनी खूबसूरती की वजह से परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं। लूना की मानें तो बेहद आकर्षक होने के चलते फेमस डेटिंग एप टिंडर बार-बार उनके ऑफिशियल अकाउंट को  बैन कर रहा है।

लूना का आरोप

लूना बेना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'मैं टिंडर के लिए बेहद हॉटू हूं। जब तक मैं टिंडर पर थी तो तब तक मुझे बहुत सारे अजीब और मूर्खतापूर्ण संदेश मिले। बेहद आकर्षक होने की वजह से टिंडर बार-बार मेरे आधिकारिक अकाउंट को बैन कर रहा है। मैं 2017 में इस एप पर जुड़ी थी लेकिन कुछ समय बाद ही लोग मेरी तस्वीरों को चुराकर उनके फेक अकाउंट बनाने लगे। मुझे अपनी खूबरसूरती की वजह से धमकियां भी मिली। मैंने इन फेक अकाउंट को लेकर शिकायत की तो मुझे ब्लॉक कर दिया गया।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

What’s the Weather Like by You? I’m ‘Almost’ enjoying the Freezing Cold.

A post shared by ˗ˏˋ Luna Benna ˊˎ˗ (@luna.benna) on

इंस्टाग्राम की क्वीन है लूना

वहीं रिपोर्ट्स की माने टिंडर की मानें तो लूना के नाम पर बड़ी संख्या में कई फेक अकाउंट बनाए गए हैं और टिंडर एप सही और नकली का पता नहीं लगा पा रहा है इस वजह से उनका अकाउंट ब्लॉक होता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I'm headed straight for the castle.

A post shared by ˗ˏˋ Luna Benna ˊˎ˗ (@luna.benna) on

लूना इंस्टाग्राम पर भी काफी फेमस हैं और उनके 1.2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं और लाखों की संख्या में उनके फोटोज को लाइक और कमेंट मिलते हैं।  लूना के मुताबिक उन्हें कई बार डेट के ऑफर मिले और कई लोगों ने उनके साथ हद पार कर दी और रात बिताने के ऑफर देने लगे।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर