OMG: पेट दर्द की शिकायत लेकर डॉक्टर के पास पहुंचा शख्स, सामने आया चौंकाने वाला राज

Weird News: 35 साल का एक शख्स पेट दर्द की शिकायत लेकर मिस्र के असवान यूनिवर्सिटी पहुंचा था। डॉक्टर्स ने जब जांच की तो काफी चौंकाने वाली सच्चाई सामने आई। डॉक्टर्स ने बताया कि उसके पेट में एक मोबाइल फोन है, जो कि करीब छह महीने से पड़ा हुआ है।

Mobile Phone Found in man stomach know about truth
पेट से निकला मोबाइल फोन... 
मुख्य बातें
  • पेट दर्द की शिकायत लेकर डॉक्टर के पास पहुंचा शख्स
  • जांच में चौंकाने वाली सच्चाई आई सामने
  • 6 महीने से पेट में पड़ा था मोबाइल फोन

Weird News: इस दुनिया में कब, क्या हो जाए, किसके साथ किस तरह की घटना घट जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? मिस्त्र से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसने सबको चौंका दिया है। क्योंकि, एक शख्स पेट दर्द की शिकायत लेकर डॉक्टर के पास पहुंचा तो ऐसी सच्चाई सामने आई जिसके बारे में जानकर सब हैरान रह गए।अब यह मामला चर्चा का विषय बन चुका है और लोग काफी दंग हैं। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, 35 साल का एक शख्स पेट दर्द की शिकायत लेकर मिस्र के असवान यूनिवर्सिटी पहुंचा था। डॉक्टर्स ने जब जांच की तो काफी चौंकाने वाली सच्चाई सामने आई। डॉक्टर्स ने बताया कि उसके पेट में एक मोबाइल फोन है, जो कि करीब छह महीने से पड़ा हुआ है। ये बात जैसे ही सामने आई सब चौंक गए। डॉक्टर्स भी हैरान थे कि आखिर उसके पेट में छह महीने से मोबाइल फोन कैसे पड़ा हुआ था। कड़ी मशक्कत के बाद ऑपरेशन कर डॉक्टर्स ने उस मोबाइल फोन को बाहर निकाला। डॉक्टर्स ने पहले पेट दर्द, आंतों और पेट में संक्रमण के लिए इलाज शुरू किया। लेकिन जब उन्हें पता चला कि उसके पेट में मोबाइल फोन है तो वे दंग रह गए।

पेट से निकला मोबाइल फोन

लेकिन, ये बात किसी को समझ में नहीं आ रही है कि शख्स के पेट में आखिर मोबाइल फोन कैसे गया। शख्स ने कहा कि उसे उम्मीद थी कि मोबाइल फोन स्वाभाविक रूप से निकल जाएगा। लेकिन, वह पेट में फंसा रह गया। कुछ समय बीत जाने के बाद जब उसे दिक्कत होने लगी तो उसने सर्जरी कराने का फैसला लिया। इधर डॉक्टर्स का भी कहना है कि उन्होंने इस तरह का पहला मामला देखा है। अब यह मामला चर्चा  का विषय बन चुका है और लोग इस पर चटकारे भी ले रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर