राजनीति में आई ये मेक्सिको मॉडल, इस तरह कर रही प्रचार, महिलाओं से किया फ्री ब्रेस्ट सर्जरी का वादा

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Jun 02, 2021 | 16:39 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Rocio Pino: मेक्सिको की मॉडल रोसियो पिनो ने राजनीति में कदम रख दिया है। वो अपने प्रचार के विज्ञापनों में न्यूड दिखती है और महिलाओं से उसने फ्री में ब्रेस्ट सर्जरी कराने का वादा किया है।

rocio pino
रोसियो पिनो  |  तस्वीर साभार: Instagram

नई दिल्ली: मेक्सिको की एक मॉडल अब राजनेता बन गई है। उसका चुनावी अभियान चर्चा में है। 'ओनलीफैंस' मॉडल रोसियो पिनो ने बिना कपड़ों के निर्वस्त्र प्रचार किया और उसने महिलाओं की फ्री ब्रेस्ट सर्जरी कराने का वादा किया है। मेक्सिको में इस सप्ताह संसदीय चुनाव होने हैं। 

पीनो वर्तमान में गर्भवती हैं और उनके शरीर पर कई टैटू हैं, जिसके माध्यम से वो इस संदेश को देना चाहती है कि महिलाओं के लिए बहुत कुछ वादा किए गए हैं। उनका मानना है कि महिलाओं के लिए बहुत कुछ नहीं किया गया है और उनका वादा निश्चित रूप से मैक्सिकन महिलाओं को खुश करेगा और वे उसे वोट देंगे।

रोसियो पीनो ने तब हैरान कर दिया जब उन्होंने 'ओनलीफैंस' पर सबसे अधिक मांग वाली मॉडल में से एक होने के बाद राजनीति में शामिल होने का साहसिक निर्णय लिया। और अब उन्होंने अपने चुनाव अभियान के तहत एक साहसिक वादा किया है। वह सभी महिलाओं को मुफ्त ब्रेस्ट सर्जरी का वादा करती हैं। 

पिछले साल लॉन्च की पार्टी

वह केंद्र-वाम प्रगतिशील सोशल नेटवर्क पार्टी की उम्मीदवार हैं, जिसे 2019 में एक गैर-लाभकारी संगठन के रूप में स्थापित किया गया था और पिछले साल एक राजनीतिक दल के रूप में लॉन्च किया गया था। पीनो जानती हैं कि उनके लिए जीतना आसान नहीं होगा, लेकिन उन्हें विश्वास है कि हजारों मैक्सिकन महिलाएं उनके साथ तालमेल बिठाएंगी और उसे वोट देंगी। कई लोगों ने सोचा था कि चुनाव प्रचार के दौरान वह अपना रुख बदल लेंगी लेकिन पीनो ने अपने अभियान के लिए सबसे नया तरीका अपनाया।

कई अन्य वादे भी

उत्तर-पश्चिम मेक्सिको में सोनोरा राज्य से चुनाव लड़ रही पिनो ने अपने अभियान विज्ञापनों से भौंहें चढ़ा दीं, जहां वह पूरी तरह से नग्न दिखाई देती हैं, अपने स्तनों को अपने हाथों से ढकती हैं। द ओनलीफैंस मॉडल ने अपनी वेबसाइट पर कहा है कि उसने स्वेच्छा से 2017 के चियापास भूकंप से प्रभावित पीड़ितों की मदद की और इसी वजह से वह राजनीति में शामिल होना चाहती थी। उनके अन्य चुनावी वादों में लड़कियों को स्कूल में बाल शोषण के बारे में पढ़ाना है। इसमें महिलाओं को साइबर अपराध से बचाने के लिए कानून पेश करना शामिल है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर