इंसान का घर है या कोबरा का घोसला, MP के भिंड में निकले 123 सांपों का [VIDEO] वायरल

123 Snakes in MP Bhind House VIDEO: 12 सदस्यों वाला पूरा परिवार शाम को सांप दिखने के बाद रात को उन्हें पकड़ने में जुटता है। जबकि बच्चे सहित कई सदस्य पड़ोसी के यहां जाकर सोते हैं।

Man's home become snakes nest in Madhya Pradesh
मध्यप्रदेश में सांपों का अड्डा बना शख्स का घर 

मुख्य बातें

  • मध्यप्रदेश के भिंड में 7 से 8 दिन में निकले एक घर से निकले 123 सांप
  • किंग कोबरा का घोसला बना शख्स का घर, वीडियो भी हो रहे वायरल
  • शाम 7-8 के बीच दिखते हैं जहरीले जीव, रात भर पकड़ता है परिवार

भिंड (मध्यप्रदेश): मध्यप्रदेश में एक परिवार ने दावा किया है कि पिछले 8 दिनों से उनके घर में अलग-अलग जगहों से करीब 123 कोबरा सांप पाए गए हैं। ये सांप शाम 7 से 8 बजे के बीच दिखाई देते हैं और परिवार उन्हें पकड़ने में रात भर लगा रहता है। जहरीले जीवों की वजह से परिवार भय में जिंदगी जी रहा है और लगातार सांपों को पकड़ने में उनका समय गुजर रहा है।

परिवार के एक सदस्य ने कहा, 'पिछले 8 दिनों से मेरे घर में सांप पाए निकल रहे हैं। 5-6 ग्रामीणों ने सांपों की पहचान किंग कोबरा के रूप में हुई है, और मैंने यह भी शोध किया है कि ये किंग कोबरा हैं। अब तक 123 सांप पाए गए हैं।' परिवार ने सरकार से सांपों को उनके घर में घुसने से रोकने के लिए मदद मांगी।

रिपोर्ट्स के अनुसार रौन के चचाई गांव के एक घर में हर दिन 5 से 25 सांप निकल रहे हैं। पिछले 7 से 8 दिनों में 123 सांप बच्चे सामने आए हैं। पूरा परिवार दहशत में जी रहा है। हालत यह है कि 2 बच्चे डर के कारण पड़ोसी के घर सोने जा रहे हैं, साथ ही बच्चों के अलावा 12-सदस्यीय परिवार के अन्य कई लोग भी अब रात में पड़ोसी के साथ सोने जा रहे हैं।

राजकुमार कुशवाहा पुत्र रामप्रकाश कुशवाहा को अपने घर में इस परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। राजकुमार के बेटे जीवन सिंह कुशवाहा ने कहा कि जहां से सांप निकल रहे हैं उस कमरे का इस्तेमाल घर के अंदर स्टोररूम के रूप में किया जाता है।

8 दिन पहले अचानक, 7.30 बजे 4-5 सांप फर्श पर रेंगते हुए पाए गए। परिवार ने सांप को बर्तन में रखा और गांव के बाहर छोड़ दिया लेकिन यह सिलसिला रुका नहीं और लगातार सांप निकल रहे हैं।

अगली खबर