एम्बुलेंस के स्ट्रेचर से उठकर भागा व्यक्ति, वायरल हुआ वीडियो

एक बीमार व्यक्ति को एम्बुलेंस के स्ट्रेचर ट्रॉली पर रखा जा रहा था। वह अचानक उठकर वहां से भागने लगा। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल  हो रहा है। 

Man ran away from an ambulance stretcher, video goes viral
स्ट्रेचर से भागा व्यक्ति 

मुख्य बातें

  • एक वीडियो ने सोशल मीडिया यूजस का ध्यान आकर्षित किया है।
  • एम्बुलेंस स्ट्रेचर ट्रॉली से उठकर अचानाक उठकर भाग गया।
  • सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि मेडिकल बिल के डर से भाग गया।

एक व्यक्ति को एम्बुलेंस से भागते हुए दिखाने वाले एक वीडियो ने दुनिया भर के सोशल मीडिया यूजस का ध्यान आकर्षित किया है और अमेरिका में स्वास्थ्य सेवा से संबंधित लागतों के बारे में एक बहस छेड़ दी है। घटना का वीडियो टिकटॉक पर मेरेडिथ शेरिंगर द्वारा 'बक्स इन 6 बेबी' कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया था। क्लिप को अब तक 8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

इस शॉट वीडियो में खाकी शॉर्ट्स और सफेद टी-शर्ट में एक व्यक्ति दिख रहा है। एम्बुलेंस स्ट्रेचर ट्रॉली के पीछे एक ईएमटी द्वारा रखा जा रहा है। लेकिन अचानक वह आदमी स्ट्रेचर से उठता है, एम्बुलेंस से छलांग लगाता है और सड़क पर दौड़ने लगता है। वह बार की ओर थोड़ी देर भागता है लेकिन एक वेटर से टकरा जाता है जिससे उसका ट्रे गिर जाता है। उसके बाद वह भी गिर जाता है। फिर उठता है और वहा से भागता है।

ऐसा माना जाता है कि वह व्यक्ति अत्यधिक नशे में था, लेकिन वह मेडिकल ध्यान नहीं देना चाहता था। नेटिजन्स ने वीडियो देखा और कई लोगों ने उस व्यक्ति के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की, इसे हेल्थ बीमा की भारी लागत से जोड़ा। यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वह व्यक्ति एम्बुलेंस से क्यों भागा। लेकिन नेटिजन्स आश्वस्त हैं कि यह किसी भी मेडिकल फी का भुगतान करने से बचने के लिए था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एम्बुलेंस में यात्रा करने पर 450 डॉलर खर्च हो सकते हैं। अगर किसी को एयरलिफ्ट किया जाता है, तो लागत $ 21,000 तक जा सकती है। एक यूजर ने लिखा कि उन्हें 900 डॉलर का एम्बुलेंस बिल नहीं चाहिए था। एक अन्य व्यक्ति ने कहा कि अमेरिकियों को जब पता चलता है कि उन्हें कोई स्वास्थ्य बीमा नहीं मिला है।

एक यूजर्स ने लिखा कि कल्पना कीजिए कि वेटर यह समझाने की कोशिश कर रहा है कि उसके प्रबंधक के साथ क्या हुआ। यह क्लिप फेसबुक और ट्विटर पर भी व्यापक रूप से वायरल हो रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर