Delhi Zoo: शेर के बाड़े में घुसा युवक, अपने सामने मौत को देख हुई ऐसी हालत, देखें वायरल Video

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Oct 17, 2019 | 14:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Man falls in Lionyard: दिल्ली के चिड़ियाघर में एक युवक शेर के बाड़े में घुस गया। अपने सामने मौत को देखकर युवक की हालत का अंदाजा लगाना मुश्किल है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

man falls in lionyard
शेर के बाड़े के गिरा युवक  |  तस्वीर साभार: Times Now

नई दिल्ली : साल 2014 की वो खबर आपको अच्छे से याद होगी जिसमें एक शख्स दुर्घटनावश चिड़ियाघर में शेर के बाड़े में गिर जाता है और शेर का निवाला बन जाता है। दिल को दहला कर रख देने वाली इस खबर ने उस दौरान खूब सुर्खियां बटोरी थी। अब कुछ ऐसा ही एक मामला एक बार फिर से सामने आया है, फर्क सिर्फ इतना है कि शेर के बाड़े में गिरे इस शख्स की किस्मत अच्छी निकली और उसकी जान किसी तरह बच गई।  

सोशल मीडिया पर इसकी वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक युवक को शेर के बाड़े में देखा जा सकता है। एक पेड़ के पास युवक और शेर दोनों पास में है जहां युवक की हालत का अंदाजा आराम से लगाया जा सकता है। मामला दिल्ली चिड़ियाघर (Delhi Zoo) का है।

 

 

 

 

 

पीड़ित की पहचान 28 वर्षीय रेहन खान के रुप में हुई है जो बिहार का रहने वाला है। वह दिमागी रुप से अस्वस्थ बताया जा रहा है।  

हालांकि अभी तक इस वीडियो को लेकर ये पता नहीं चल पाया है कि वह युवक शेर के बाड़े में कब घुसा। वह दुर्घटनावश वहां आ पहुंचा या उसने जानबूझ कर इसके अंदर आय़ा था। पेड़ के पास मौजूद उस शख्स के पास शेर आता है और उसे चारों तरफ से घूरता है इस दौरान युवक की सांसें हलक में अटकी प्रतीत होती है। वह डर से वहां जमीन पर भी लेट जाता है।

हालांकि कुछ ही समय में चिड़ियाघर के कर्मचारियों को इसकी भनक लगी और उन्होंने युवक को रेस्क्यू किया तब जाकर उसकी जान बची। शेर के बाड़े से बाहर आने के बाद युवक की तस्वीर सामने आ रही है जिसमें वह बेहद घबराया हुआ नजर आ रहा है। उसके कपड़े भी फटे हुए नजर आ रहे हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर