गुलाबजामुन की आई शामत, ढेर सारे गुलाबजामुन खाकर लॉकडाउन की कसर पूरी कर रहा ये शख्स! [VIDEO]

एक बार में ढेर सारे गुलाबजामुन खाकर लॉकडाउन की कसर पूरी कर रहे एक शख्स की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

gulabjamun
गुलाबजामुन  |  तस्वीर साभार: Facebook

कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान लोगों को काफी मन मसोस कर रहना पड़ा। हालांकि इस दौरान शादियां भी खूब धड़ल्ले से हुई। कुछ लोगों ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शादियां रचाई तो कुछ लोगों ने पूरे रीति-रिवाज से साथ पारंपरिक रुप से शादी की। इन आयोजनों में मुश्किल से 25 से 30 लोग ही शामिल हो रहे हैं।

इन शादियों में परिवारों के लिए एक अच्छी बात हुई कि उनके लिए खर्चा कम पड़ा लेकिन इसी में लोगों ने खूब मौज मस्ती किए। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स किसी समारोह में दावत खाते हुए देखा जा सकता है।

प्रतीत होता है कि ये किसी गांव की शादी समारोह का वीडियो है। इस वीडियो में एक शख्स को बाकी लोगों के साथ फर्श पर दरी पर बैठे प्लेट में गुलाबजामुन खाते हुए देखा जा सकता है। देर ना करते हुए आप भी देखिए ये वीडियो-

रसगुल्लों की सामत आई

गुजरे हुए चार-पांच माह के लॉकडाउन की भरपाई विडियो पसंद आए तो पेज जरूर लाइक करें

Posted by Advocate Ajay Singh on Friday, 21 August 2020

यहां आप कहेंगे फर्श पर बैठकर गुलाबजामुन खा रहा है तो इसमें कौन सी खास बात है, तो हम आपको बताते हैं कि इस शख्स के प्लेट में इतने गुलाबजामुन हैं जितना आपका पूरा परिवार भी मिलकर नहीं खाता होगा। दरअसल इस शख्स के प्लेट में 18 से 20 गुलाबजामुन हैं और वह बिना शर्माए बिना झिझक के आराम से उसे खाते जा रहा है। साथ में वह वीडियो बनाने वाले के कैमरे की तरफ भी देख रहा है और फिर एक-एक करके सारे गुलाबजामुन गप करता जा रहा है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर