एयर एशिया के विमान में अजीब घटना, यात्री ने पहले कपड़े उतारे, फिर बोला-'इटैलियन स्मूच करो'

AirAsia flight : यह घटना गत सोमवार को दिल्ली से बेंगलुरु जाने वाले विमान में हुई। बाद में एयर एशिया के चालक दल के सदस्यों ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई।

 Man Asked AirAsia Crew For
एयर एशिया के विमान में हुई अजीब घटना।  |  तस्वीर साभार: PTI

नई दिल्ली : एयर एशिया के विमान में एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है। यात्रा के दौरान विमान में सवार एक यात्री कपड़े उतारकर चालक दल के एक सदस्य के सामने खड़ा हो गया और उससे किस करने को कहा। यात्री की यह हरकत देखकर विमान में सवार लोग हैरान रह गए। यह घटना गत सोमवार को दिल्ली से बेंगलुरु जाने वाले विमान में हुई। बाद में एयर एशिया के चालक दल के सदस्यों ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई। इस 'अनियंत्रित एवं आक्रामक' व्यवहार के लिए यात्री पर प्रतिबंध लगाने के बारे में विचार किया जा रहा है। 

दिल्ली से बेंगलुरु जाने वाली फ्लाइट में हुई घटना
एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (एएआई) ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि यह घटना सोमवार को हुई। विमान में सवार यात्री चालक दल के सदस्य के पास पहुंचा और उससे 'इटैलियन स्मूच करने के लिए कहा, सदस्य ने उसके इस अनुरोध को तत्काल दृढ़ता से खारिज कर दिया।' इसके बाद यात्री को अपनी सीट पर बैठने के लिए कहा गया। चालक दल के सदस्यों ने इस बात की जांच की कि यात्री कहीं नशे में तो नहीं है या उस पर किसी दवा का असर तो नहीं है। थोड़ी देर बाद यात्री ने अपने इस बर्ताव के लिए माफी मांगी और कहा कि वह ठीक है।

सीट पर कपड़े उतारकर बैठा
थोड़ी देर बाद एयर होस्टेस ने पाया कि यात्री अफनी सीट पर 'नग्न' होकर बैठा है। यात्री को इस हालत में देखकर विमान परिचारिका ने उससे कपड़े पहनने के लिए कहा। एयर होस्टेस के अनुरोध पर उसने कपड़े पहन लिए लेकिन विमान जब नीचे उतरा तो यात्री ने अपने कपड़े फिर उतार लिए। रिपोर्ट में कहा गया है, 'विमान के नीचे उतरने पर यात्री ने फिर से अपने कपड़े उतार दिए और अपना लैपटॉप तोड़ दिया। फिर कई बार अनुरोध किए जाने के बाद उसने कपड़े पहने।'

लाइफ जैकेट को लेकर भी आक्रामक हुआ
एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक विमान में सवार एक अन्य यात्री व्यक्ति ने कहा कि यात्री ने पहले तो चालक दल के सदस्यों के साथ लाइफ जैकेट को लेकर तीखी नोक झोंक की। बाद में उसने चालक दल के  सदस्यों के साथ दुर्व्यवहार किया और अपने सभी कपड़े उतार दिए। एयर एशिया के चालक दल के सदस्यों ने यात्री के इस व्यवहार की शिकायत पुलिस से की है। बताया जाता है कि केंद्रीय नागरिक उड्डन मंत्री हरदीप सिंह पुरी इस यात्री पर प्रतिबंध लगाने के बारे में विचार कर रहे हैं। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर