बिना अनुमति के शादी में हुए शामिल, 3 पुलिसकर्मियों को अब मिली सजा, लगवाई 5 KM दौड़

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated May 28, 2021 | 18:27 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

लखनऊ के 3 पुलिसकर्मी बिना अनुमति के शादी में शामिल होने के लिए वाराणसी चले जाते हैं। उन्हें अब सजा दी गई है। तीनों को लखनऊ में 5 किलोमीटर दौड़ लगानी होगी।

police
प्रतीकात्मक तस्वीर 

मुख्य बातें

  • बिना अनुमति के शादी में शामिल हुए 3 पुलिसकर्मी
  • तीनों को सजा देने का आदेश डीएसपी ने जारी किया है
  • तीनों से 5 किलोमीटर दौड़ लगवाने को कहा गया है

नई दिल्ली: लखनऊ के डीएसपी (पूर्वी)  ने शादी में शामिल होने के लिए 3 पुलिसकर्मियों को हैरान कर देने वाली सजा दी है। दरअसल, तीन कर्मचारी 29 अप्रैल 2021 को बिना अनुमति के वाराणसी जाकर शादी में शामिल हुए थे। इसी को लेकर अब उन्हें 5 किलोमीटर दौड़ लगाने की सजा दी गई है। 

27 मई को प्रभारी निरीक्षक गोमतीनगर कमिश्नरेट लखनऊ को लिखे गए पत्र में डीएसपी ने लिखा है, 'दिनांक 29-4-2021 को लक्ष्मी नारायण, अनिल यादव और आशुतोष यादव बिना अनुमति के आरक्षी ओमकार पटेल की शादी में शामिल होने हेतु जनपद वाराणसी चले गए थे। जो अनुशासनहीनता का परिचायक है।'

पत्र में आगे लिखा है कि अत: उपरोक्त आरक्षियों द्वारा दिनांक 29.4.2021 को बिना अनुमति जनपद वाराणसी जाने दृष्टिगत दिनांक 28.5.2021 को प्रात: 6 बजे रिजर्व पुलिस लाइन्स, लखनऊ में 5 किमी. दौड़ निर्धारित की जाती है। अत: आपको निर्देशित किया जाता है कि उपरोक्त कर्मचारियों को रिजर्व पुलिस लाइन्स, लखनऊ में दौड़ हेतु दिनांक 28.5.2021 दिन शुक्रवार को समय प्रात: 6 बजे भेजना सुनिश्चित करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर