Video: स्कूटी पर लोड कर लिया इतना सारा सामान कि नहीं बची बैठने की जगह, देखिए फिर शख्स ने क्या किया

Overloaded Scooty Video: वीडियो को तेलंगाना पुलिस (Telangana Police) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इसके साथ ही तेलंगाना पुलिस ने लोगों से सड़क सुरक्षा के नियमों (Road Safety Rules) का पालन करने की अपील की है। इससे पहले इस वीडियो को sagar नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया था। जिसके साथ कैप्शन (Caption) में लिखा, 'मेरे 32GB के फोन ने 31.9GB का भार संभाला।'

scooty
ओवरलोडेड स्कूटी  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • नहीं देखा होगा इतना हैरान करने वाला वीडियो
  • शख्स ने स्कूटी पर लाद लिया इतना अधिक सामान
  • फिर ऐसी जगह बैठकर करने लगा ड्राइव

Overloaded Scooty Video: सोशल मीडिया पर आपने ओवरलोडेड गाड़ियों के बहुत सारे वीडियो देखे होंगे। ज्यादातर लोग सामान लादने वाले ट्रकों में ओवरलोड करते हैं। इसके उलट एक शख्स इन दिनों स्कूटी पर ओवरलोड करके इतना अधिक सामान लेकर जाता दिख रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखें खुली रह जाएंगी। शख्स ने स्कूटी में इतना सामान लादा हुआ है, जिसमें बैठने की भी जगह नहीं है। इसके बाद शख्स ऐसी जगह बैठ जाता है, जिसे देखकर पुलिस को भी चक्कर आ जाएं।

32GB के फोन ने 31.9GB का भार

वीडियो को तेलंगाना पुलिस (Telangana Police) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इसके साथ ही तेलंगाना पुलिस ने लोगों से सड़क सुरक्षा के नियमों (Road Safety Rules) का पालन करने की अपील की है। इससे पहले इस वीडियो को sagar नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया था। जिसके साथ कैप्शन (Caption) में लिखा, 'मेरे 32GB के फोन ने 31.9GB का भार संभाला।' इसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

ये भी पढ़ें- अजीब सनक: नंगे शरीर पर बांधे पटाखे और लगा ली आग, जब दर्द नहीं हुआ बर्दाश्त तो लगा भागने और फिर..

जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा, वैसे ही तेलंगाना पुलिस ने वीडियो को रीट्वीट कर दिया। वीडियो को रिट्वीट करते हुए पुलिस ने लिखा, 'मोबाइल से खराब हुए डेटा को दोबारा पाया जा सकता है, लेकिन जिंदगी (Life) के साथ ऐसा नहीं हो सकता।' इसके साथ ही तेलंगाना पुलिस ने लोगों से अपील की, 'इस तरह से अपनी और दूसरों की जान को खतरे में नहीं डालें.' वीडियो देखकर एक बार के लिए आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। देखें वीडियो- 

थोड़ी सी जगह पर बैठकर चलाई स्कूटी

वीडियो में देखकर समझा जा सकता है कि जिस तरह शख्स स्कूटी पर बैठा है और सामान ओवरलोड करके ले जा रहा है, उसे देखकर लग रहा है कि सड़क पर लापरवाही जान पर हावी हो सकती है। मात्र 9 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को एक संदेश भी दे रहा है। इसे लेकर कुछ लोग मजाक भी बना रहे हैं, जबकि ज्यादातर लोग वीडियो देखकर शख्स पर गुस्सा कर रहे हैं। शख्स इतनी थोड़ी सी जगह पर बैठकर जैसे स्कूटी ड्राइव (Drive) कर रहा है, उसने सबको चौंका दिया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर