कैसे बने सेक्स लाइफ बेहतर, इस तरीके से बता देती है ये टीचर, लेती है इतना चार्ज

Lahnee Pavlovich, Sex-Educator: ऑस्ट्रेलिया की सेक्स टीचर लाहनी पावलोविच मर्दों के लिंग की फोटो देखकर उन्हें बेहतर सेक्स लाइफ के बारे में सलाह देती हैं। इसके लिए वो 50 डॉलर तक चार्ज करती हैं।

Lahnee Pavlovich
लाहनी पावलोविच, सेक्स एजुकेटर  |  तस्वीर साभार: Instagram

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया की लाइफस्टाइल कोच और सेक्स एजुकेटर लाहनी पावलोविच ने मर्दों के लिए अपनी सबसे हॉटेस्ट सर्विस के बारे में बात की है। ज्यादातर पुरुष पावलोविच से अपनी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने के लिए सजेशन मांगते हैं। वह लोगों को उनके प्राइवेट पार्ट की फोटोज के आधार पर सुझाव देती हैं। 33 साल की ये इंटरकोर्स टीचर मर्दों को उनके लिंग के आकार और माप का आकलन करते हुए बताती है कि वे कैसे उनकी सेक्स और लव लाइफ को बेहतर बना सकते हैं। इसके लिए वो 50 डॉलर तक चार्ज करती है।

'मिरर' की खबर के अनुसार लाहनी बताती हैं कि किस शख्स के लिए कौन से सेक्स पॉजिशन ठीक है। इसके अलावा रिपोर्ट पुरुषों को उनकी शारीरिक रचना को समझने में मदद करती है और स्वच्छता की सलाह देती है। लाहनी का कहना है कि वह हमेशा सेक्स और दिमाग के बीच संबंध बनाने में रुचि रखती है। 

उन्होंने तीन साल तक कोचिंग इंडस्ट्री में काम किया और वर्तमान में वह सेक्सोलॉजी में मास्टर डिग्री प्राप्त कर रही हैं। लाहनी ने कहा, 'लोग हमेशा यह नहीं समझते कि मैं क्या कर रही हूं और सेक्स अभी भी एक वर्जित विषय है, इसलिए वे यह नहीं जानते कि इसके बारे में कैसे पूछें। हालांकि ज्यादातर का रिस्पॉन्स पॉजिटिव हैं। मैं एक दोस्त के रूप में सेक्स एडवाइस देना चाहती हूं।'

उन्होंने कहा कि मेरा हमेशा से ये जानने का मन रहा है कि सेक्स के साथ मन कैसे काम करे। मैं महिला सशक्तीकरण और लाइफ कोचिंग में कुछ वैकल्पिक अध्ययनों में जुड़ने होने लगी और फिर मैंने मनोवैज्ञानिक विज्ञानों का अध्ययन किया। जल्द ही मैं सेक्सोलॉजी में मास्टर्स पूरा करूंगी। 

लाहनी स्काइप पर सेशन करती हैं और वर्कशॉप्स भी करती हैं। मर्दों के लिए शुरू की गई सर्विस को उन्होंने 'रेट यॉर रूस्टर रिपोर्ट्स' नाम दिया है। उन्होंने इसे लोकप्रिय सेवाओं में से एक बताया है। उनका कहना है कि पुरुष इसे सुरक्षित महसूस करते हैं।

महिलाएं भी लाहनी से सलाह मांगती हैं। महिलाएं आम तौर पर मां बनने के बाद अपनी यौन इच्छाओं को फिर से जागृत करने के लिए उनसे संपर्क करती हैं। अपने पति के साथ संबंधों पर उनका कहना है बेडरूम में हमारे बीच एक अविश्वसनीय संबंध है। हम माता-पिता भी हैं तो यह इस बात का प्रमाण है कि बच्चों के साथ सेक्स समाप्त नहीं होता है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर