'इसे बेचकर ले लो जुर्माना', यह कहकर महिला ने ट्रैफिक पुलिस को दे दिया गले का मंगलसूत्र

एक महिला ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को यह कहते हुए गले से अपना मंगलसूत्र निकालकर दे दिया कि इसे बेचकर वह जुर्माने की राशि वसूल कर ले।

'इसे बेचकर ले लो जुर्माना', यह कहकर महिला ने ट्रैफिक पुलिस को दे दिया गले का मंगलसूत्र (साभार : iStock image)
'इसे बेचकर ले लो जुर्माना', यह कहकर महिला ने ट्रैफिक पुलिस को दे दिया गले का मंगलसूत्र (साभार : iStock image)   |  तस्वीर साभार: Representative Image

बेंगलुरु: कर्नाटक में एक अजीब मामला सामने आया, जहां एक महिला ने उस वक्‍त ट्रैफिक पुलिस को अपने गले का मंगलसूत्र निकालकर दे दिया, जब पुलिस ने उसे जुर्माना चुकाने को कहा। सड़क पर पुलिसकर्मी और महिला के बीच इसे लेकर हुई बहस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें बाद में कुछ सीनियर ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों को बीच-बचाव करते भी देखा गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना कर्नाटक के बेलगावी जिले की है, जहां पुलिस ने ट्रैफिक नियमों के उल्‍लंघन को लेकर मोटरसाइल से जा रहे एक दंपति को रोक लिया। महिला और उसके पति ने हेलमेट नहीं पहन रखा था, जिस पर पुलिस ने उन पर 500 रुपये का चालान कर दिया था। दंपति का कहना है कि उनके पास पैसे नहीं थे और पुलिसकर्मी उन्‍हें वहां से हिलने नहीं दे रहा था।

खूब हुई बहस

इसे लेकर महिला और पुलिसकर्मी के बीच खूब बहस हुई। एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने बताया कि वह अपने पति के साथ खरीदारी करने बाजार गई थी। उनके पास 1800 रुपये थे, जिनमें से 1700 रुपये का उन्‍होंने सामान लिया, जबकि 100 रुपये उन्‍होंने खाने-पीने में खर्च कर दिए। पुलिस ने जब उन्‍हें रोका तो उनके पास पैसे नहीं थे। ट्रैफिक पुलिसकर्मी उन्‍हें वहां से जाने देने को तैयार नहीं थे।

इसे लेकर महिला की पुलिसकर्मी के साथ खूब बहस हुई और आखिर में नाराज होते हुए उसने गले में पहना अपना मंगलसूत्र उतारकर एक पुलिसकर्मी को दे दिया और कहा कि इसे बेचकर वह जुर्माने की रकम वसूल ले। विवाद बढ़ा तो कुछ सीनियर अफसर वहां पहुंचे और उन्‍होंने बीच-बचाव कर महिला और उसके पति को वहां से जाने दिया। यह मामला तब उजागर हुआ, जब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर