खौफनाक हादसा: रेलवे ट्रैक पर दूर से ही दिख गया फंसा ट्रक, ट्रेन को रोकने की हुई कोशिश लेकिन..

वायरल
आदित्य साहू
Updated Jul 07, 2022 | 19:41 IST

Karnataka Train Truck Accident: कर्नाटक के बीदर के बहलकी रेलवे क्रॉसिंग पर हुए इस खतरनाक एक्सीडेंट का वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। न्यूज एजेंसी ANI ने इस खतरनाक एक्सीडेंट का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रेलवे ट्रैक पर फंसे ट्रक को ट्रेन जोरदार टक्कर मारती है। इसके बाद ट्रक उछलकर दूर चला जाता है।

accident
ट्रेन और ट्रक की टक्कर  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • कर्नाटक में हुई ट्रेन और ट्रक की जोरदार टक्कर
  • रेलवे ट्रैक पर फंस गया था ट्रक
  • पैसेंजर ट्रेन ने मारी जोरदार टक्कर

Karnataka Train Truck Accident: कर्नाटक से ट्रेन और ट्रक के एक्सीडेंट का एक खौफनाक वीडियो सामने आया है। कर्नाटक के बीदर के बहलकी रेलवे क्रॉसिंग पर हुए इस खतरनाक एक्सीडेंट का वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। न्यूज एजेंसी ANI ने इस खतरनाक एक्सीडेंट का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रेलवे ट्रैक पर फंसे ट्रक को ट्रेन जोरदार टक्कर मारती है। इसके बाद ट्रक उछलकर दूर चला जाता है।

वीडियो देखकर आपकी रूह कांप जाएगी। हालांकि, राहत की बात यह रही कि ट्रेन के ड्राइवर को काफी पहले ही ट्रक के खड़े होने की सूचना मिल गई थी। जिससे ड्राइवर ट्रेन की रफ्तार धीमी करता जा रहा था। हालांकि, ट्रेन पूरी तरह से रुक नहीं पाई और ट्रक से टकरा गई। ट्रेन इतनी धीमी थी कि ट्रक से टकराने के बाद वह रुक गई। इसके चलते किसी को कोई चोट नहीं आई है। यह एक पैसेंजर ट्रेन थी, जो रेलवे ट्रैक पर फंसे ट्रक के पिछले हिस्से से टकराई थी। देखें वीडियो- 

ट्रेन को भी रोकने की हुई थी कोशिश

बताया जा रहा है कि कुछ तकनीकी खराबी की वजह से ट्रक की ट्राली रेलवे ट्रैक पर ही फंस गई थी और हट नहीं पाई थी। इसके बाद वह इस ट्रेन की चपेट में आ गई। घटना गुरुवार की सुबह हुई। रिपोर्ट के अनुसार, रेलवे क्रॉसिंग को जब ट्रक पार कर रही थी, तब उसका पहिया ट्रैक के बीचो-बीच फंस गया था। जब लोगों ने देखा कि ट्रक आगे नहीं बढ़ रहा है तो लोगों ने आकर मदद करनी चाही। कई लोगों ने मिलकर ट्रक को रेलवे ट्रैक से निकालने की पूरी कोशिश भी की। हालांकि, काफी मेहनत के बाद भी ट्रक निकल नहीं पाया और जब ट्रेन के आने का समय हुआ तो लोग उससे दूर भाग गए। यहां तक कि ट्रेन को भी सिग्नल देकर रोकने की कोशिश की गई। लेकिन जब तक ट्रेन धीमी होती, उसकी ट्रक से टक्कर हो चुकी थी। अच्छी बात यह रही कि घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर