कोरोना वॉरियर्स को म्‍यूज‍िकल ट्रिब्यूट देंगे कैलाश खेर और ग्रेमी विनर रिकी केज 

कोविड योद्धाओं की बहादुरी, प्रतिबद्धता और उत्साह की भावना को सम्मानित करने के लिए पद्मश्री कैलाश खेर और ग्रेमी पुरस्कार विजेता रिकी केज म्‍यूज‍िकल ट्रिब्यूट देंगे।

Kailash Kher
Kailash Kher 

मुख्य बातें

  • कोरोना वॉरियर्स को सैल्‍यूट करेंगे कई स‍िंंगर्स
  • 14 अगस्‍त को ऑनलाइन कॉन्‍सर्ट में जुटेंगे
  • पद्मश्री कैलाश खेर करेंगे कॉन्‍सर्ट की अगुवानी

कोविड योद्धाओं की बहादुरी, प्रतिबद्धता और उत्साह की भावना को सम्मानित करने के लिए पद्मश्री कैलाश खेर और ग्रेमी पुरस्कार विजेता रिकी केज म्‍यूज‍िकल ट्रिब्यूट देंगे। इस संगीत कार्यक्रम जज़्बा-ए-भारत का आयोजन 14 अगस्‍त को आयोजित किया जाएगा। कैलाश खेर ने कहा, ‘‘पिछले कुछ महीनों में दुनिया ने जीवन और विचारों के नए तरीके अपनाए हैं। हमारी प्राथमिकताओं में बड़ा बदलाव आया है, जिसे आज हम ‘न्यू नॉर्मल’कहते हैं। हमारे फ्रंटलाईन योद्धाओं को समर्पित इस संगीत संध्या- जज़्बा-ए-भारत के माध्यम से हम उन गुमनाम नायकों को सम्मानित करना चाहते हैं जो देश भर में महामारी के खिलाफ़ लड़ाई में अपना योगदान दे रहे हैं। 

जज़्बा-ए-भारत में संगीत जगत की सदाबहार धुनों के मालिक उदित नारायण इस मंच के साथ जुड़ेंगे। उनके साथ उनके बेटे आदित्य नारायण भी होंगे, जिन्होंने बहुत कम उम्र में संगीत के क्षेत्र में अपना करियर शुरू किया और हर किसी का दिल जीतने में कामयाब रहे। गायक बेनी दयाल भी इस कार्यक्रम का हिस्‍सा होंगे जो हमेशा से अपने संगीत के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते रहें हैं और बहुत ही कम समय में दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली जोनिता गांधी भी इस मंच के साथ जुड़ेंगी।

बता दें कि कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है। ऐसे समय में जब पूरी दुनिया थम सी गई है और लोग अपने अपने घरों में हैं, पुल‍िस, डॉक्‍टर, नर्स, सफाई कर्मी और मीडिया कर्मी अहम भूमिका निभा रहे हैं। इन कोरोना योद्धाओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर सभी लोग सलाम कर चुके हैं। लोग भी अपने अपने तरीके से कोरोना वॉरियर्स की हौसला अफजाई कर रहे हैं। यह कार्यक्रम डालमिया भारत द्वारा आयोजित किया जा रहा है। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर