प्रेस करने के लिए शख्स का धांसू देसी जुगाड़, वीडियो देख लोग बोले- 'ये है असली टैंलेट'

Jugaad Viral Video: सोशल मीडिया पर जुगाड़ का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग एक पल के लिए दंग रह गए। क्योंकि, शख्स गैस सिलेंडर का इस्तेमाल कर कपड़े में प्रेस कर रहा था।

Jugaad Video Man Use Gas Cylinder For Press Watch Viral Video
धांसू जुगाड़  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • धांसू है जुगाड़ का ये वीडियो
  • गैस सिलेंडर का इस्तेमाल कर शख्स कर रहा था प्रेस
  • जुगाड़ का ये वीडियो देख दंग रह गए लोग

Jugaad Viral Video: पूरी दुनिया में 'जुगाड़' टेक्नोलॉजी की भारी डिमांड है। जुगाड़ का इस्तेमाल कर लोग ऐसी-ऐसी चीजें बना रहे हैं, जिसे देखकर कई बार दुनिया दंग रह जाती है। वहीं, कई बार तो बड़े-बड़े दिग्गज जुगाड़ के फैन हो जाते हैं। सोशल मीडिया (Social media) पर भी जुगाड़ के कई मजेदार-मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसी कड़ी में जुगाड़ का एक और धांसू वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोग दंग रह गए। इतना ही नहीं इस आइडिये को लोग सलाम भी कर रहे हैं।  

आज तक आपने जुगाड़ (Jugaad Video) से बनी कई चीजें देखी होगी। लेकिन, जुगाड़ से किसी को प्रेस करते हुए देखा है। यकीनन आपका जवाब ना ही होगा। वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में जुगाड़ का इस्तेमाल देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएगी और तारीफ करते हुए नहीं थकेंगे। आमतौर पर आपने प्रेस करने के लिए लोगों को कोयले, बिजली का इस्तेमाल करते हुए देखा होगा। लेकिन, कभी किसी को गैस सिलेंडर का इस्तेमाल करते हुए नहीं देखा होगा। 42 सेकेंड के इस वीडियो में एक शख्स प्रेस करने के लिए गैस सिलेंडर का इस्तेमाल कर रहा है। जिस अंदाज में वो गैस सिलेंडर से प्रेस कर रहा है उसने सबको हैरान कर दिया है। देखें वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by GiDDa CoMpAnY (@giedde)

क्या धांसू जुगाड़ है...

वीडियो देखकर आपको भी एक पल के लिए जरूर झटका लगा होगा। सोच रहे होंगे कि कहां-कहां से इस तरह के आइडिया लोगों के पास आते हैं। अब यह वीडियो वायरल हो गया है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'giedde' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 36 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, तारीफ करते हुए लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहा हैं। जबकि, कुछ लोग इस पर जमकर चटकारे भी ले रहे हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर