भांजे पर फिदा हुई मामी, घर से फरार होकर रचाई दूसरी शादी

बिहार के जमुई से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक मामी अपने ही भांजे को दिल दे बैठी। इसके बाद एक दिन दोनों मौका पाकर फरार हो गए हैं और ब्याह रचा लिया।

Jamui Married woman runs away with his Nephew lover and got married in Bihar
भांजे पर फिदा हुआ मामी, घर से फरार होकर रचाई दूसरी शादी 

मुख्य बातें

  • भांजे पर आया मामी का दिल, घर से भागकर दोनों ने शादी रचाई
  • बिहार के जमुई का है मामला, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शादी का वीडियो

गिद्धौर (जमुई):  कहते हैं ना कि प्यार अंधा होता है और इसमें डूबे शख्स को ना तो रिश्तों की परवाह होती है और ना ही समाज की। कुछ ऐसा ही एक मामला बिहार के जमुई में सामने आया है जहां मर्यादित नजर से देखे जाने वाले मामी- भांजे का रिश्ता तार-तार हो गया है। यहां एक महिला का अपने ही भांजे पर दिल आ गया और बाद में दोनों मौका पाकर फरार हो गए और शादी भी रचा ली।

घरवालों को भनक तक नहीं लगी
दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक, मामला गिद्धौर प्रखंड के रतनपुर टोला का है जहां एक नवविवाहित महिला शादी के कुछ दिन बाद ही अपने भांजे पर फिदा हो गई। मामी-भांजे अक्सर एक दूसरे से मुलाकात करते थे लेकिन घरवालों को इस रिश्ते की भनक तक नहीं थी। घर वालों का लगा कि सब कुछ ठीक है लेकिन एक दिन जब महिला भांजे के साथ फरार हुई तो परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई।

मौका पाते ही फरार होकर रचाई शादी
खबर के मुताबिक, मननपुर गांव में रहने वाले युवक की शादी डुमरो गांव में रहने वाली युवती से हुई थी। शादी के बाद रतनपुर साह टोला का रहने वाला चंदन साह अपने नैनिहाल मननपुर आते रहता था और इसी दौरान उसकी अपनी मामी से नजदीकियां बढ़ी तो दोनों ने एक दूसरे से अपने प्रेम का इजहार कर दिया। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ जिंदगी बिताने का संकल्प ले लिया और मौक मिलते ही सारे रिश्तों को दरकिनार कर दोनों घर से फरार हो गए हैं और शादी रचा ली।

वायरल हो रहा है वीडियो

दोनों की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें युवक अपनी मामी की मांग भर रहा है और मामी उसके पांव छू रही है। वायरल वीडियो पर लोगों की तरह-तरह से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। मामा-भांजी के प्रेम प्रसंग पर मननपुर गांव में भी लोग चर्चा कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'अब एक ही डर ज्यादा है...कहीं कुछ दिन बाद मामी का या भांजे का किसी और पर दिल न रपट जाए.....वैसे भी इन दिनों रपटने का मौसम (बरसात) गुलजार है !'

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर