आराम फरमा रहा था शेर, तभी सियार ने पीछे से खींच ली पूंछ, कुछ ऐसा रहा 'जंगल के राजा' का रिएक्‍शन [Video]

Viral video: जंगल में सोते शेर और उसकी पूंछ खींचने वाले सियार का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो जंगली जानवारों के बीच चुहलबाजी को भी दर्शाता है।

आराम फरमा रहा था शेर, तभी सियार ने पीछे से खींच ली पूंछ, कुछ ऐसा रहा 'जंगल के राजा' का रिएक्‍शन [Video]
आराम फरमा रहा था शेर, तभी सियार ने पीछे से खींच ली पूंछ, कुछ ऐसा रहा 'जंगल के राजा' का रिएक्‍शन [Video]  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • जंगल में शेर और सियार का वीडियो खूब वायरल हो रहा है
  • सियार जंगल में सो रहे शेर की पूंछ खींचकर भाग जाता है
  • इंटरनेट यूसर्ज को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है

नई दिल्‍ली : सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें जंगल के राजा तौर पर मशहूर शेर आराम फरमाता नजर आ रहा है, जबकि चुपके से वहां पहुंचा सियार उसकी पूंछ खींच लेता है। इसके बाद शेर का रिएक्‍शन देखने लायक होता है। और तो और, शेर के जगने के बाद सियार जिस तरह वहां से नौ-दो ग्‍यारह होता है, वह भी बेहद मजेदार है।

IFS अधिकारी ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी ऑफिसर सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह शेर जंगल में एक पेड़ के नीचे आराम कर रहा है और तभी पीछे से दबे पांव एक सियार आता है और उसकी पूंछ खींच लेता है। इस पर शेर भी चौंककर जाग जाता है और पलटकर देखता है। लेकिन खतरे को भांपकर सियार पहले ही भाग चुका होता है।

इंटरनेट यूजर्स ने दिए मजेदार रिएक्‍शन 

सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'प्रलोभन को छोड़कर हर चीज का विरोध किया जा सकता है।' इंटरनेट यूजर्स ने इस पर मजेदार रिएक्‍शन दिए हैं। किसी ने लिखा है, 'आज कुछ तूफानी करते हैं' तो किसी ने सियार की हिम्‍मत की दाद देते हुए उसकी चालाकी का भी जिक्र किया है कि किस तरह वह शेर की पूंछ को खींचकर वापस भाग जाता है।

यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो के 9 हजार से अधिक व्‍यूज हो चुके हैं, जिसे वन अधिकारी सुशांत नंदा ने गुरुवार सुबह शेयर किया।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर