पिता की लाश के सामने मॉडल ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, तस्वीर वायरल होने पर मचा हड़कंप

फ्लोरिडा की रहने वाली फिटनेस मॉडल जेने रिवेरा (Jayne Rivera) इन दिनों सुर्खियों में है। जेने ने अपने इंस्टाग्राम पर पिता की तस्वीर शेयर की थी। उसने बताया कि उनके पिता का निधन हो गया। इस दौरान उसने डेड बॉडी के सामने पोज देते हुए फोटो खिंचवाई और उस तस्वीर को शेयर भी कर दिया।

Instagram Model Photoshoot in front of father At His Funeral Dead Body Photo Goes Viral
मॉडल की तस्वीर देख भड़के लोग  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पिता की डेड बॉडी के सामने इंस्टाग्राम मॉडल ने कराया फोटोशूट
  • तस्वीर देख भड़क गए लोग
  • मॉडल ने अकाउंट किया रिमूव

आज कल फेमस होने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते? कुछ लोग तो अपनी जान तक की बाजी लगा देते हैं, तो कुछ लोग काफी अजीबोगरीब हरकतें करते रहते हैं। हालांकि, कुछ लोगों को इसमें कामयाबी मिलती है, जबकि कुछ का मजाक भी बन जाता है। वहीं, कुछ लोगों की तो 'क्लास' तक लग जाती है। एक इंस्टाग्राम मॉडल के साथ कुछ ऐसा ही हुआ, जिसने अपने पिता की लाश के सामने ग्लैमरस फोटोशूट करवाया। सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने के बाद यूजर्स मॉडल को जमकर खरीखोटी सुना रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, फ्लोरिडा की रहने वाली फिटनेस मॉडल जेने रिवेरा (Jayne Rivera) इन दिनों सुर्खियों में है। जेने ने अपने इंस्टाग्राम पर पिता की तस्वीर शेयर की थी। उसने बताया कि उनके पिता का निधन हो गया। इस दौरान उसने डेड बॉडी के सामने पोज देते हुए फोटो खिंचवाई और उस तस्वीर को शेयर भी कर दिया। तस्वीर वायरल होने पर हड़कंप मच गया और लोग उन पर भड़कते हुए काफी भद्दे-भद्दे कमेंट्स करने लगे। जिसके बाद जेने ने अकाउंट को ही रिमूव कर दिया। लेकिन, अब भी लोग सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर मॉडल को ट्रोल करते हुए फटकार लगा रहे हैं। देखें पोस्ट...

तस्वीर पर भड़के लोग

तस्वीर में भी आप देख सकते हैं किस तरह मॉडल ब्लैक ड्रेस में मुस्कुराते हुए डेड बॉडी के सामने पोज दे रही है। कुछ लोगों का कहना है कि यह काफी अनुचित और असभ्य तरीका है। तो किसी का कहना है कि डेड बॉडी के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए। आलम ये है कि लोग लगातार उन पर भड़के हुए हैं और कई लोगों ने तो उन्हें अनफॉलो भी कर दिया। तो इस तस्वीर पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर