बेजुबान को बारिश से बचाने के लिए मासूम ने अपनी छतरी का दिया सहारा, देखें, [VIDEO]

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मासूम बच्ची अपनी छतरी से बेजुबान जानवर को बारिश से बचा रही हैं।

बेजुबान को बारिश से बचाने के लिए मासूम ने अपनी छतरी का दिया सहारा, देखें, [VIDEO]
मासूम लड़की ने कुत्ते को बारिश से अपनी छतरी से बचाते हुए 

यह कोई जरूरी नहीं है कि आप बड़े बड़े काम के जरिए अपनी प्रतिभा की पहचान कराएं। कभी कभी कुछ काम देखने में छोटे लगते हैं, लेकिन उसका असर दूरगामी होता और लोगों का ध्यान बरबस उधर चला जाता है। सुशांत नंदा नाम के आईएफएस अधिकारी ने एक वीडियो शेयर किया जो आप का ध्यान खींच लेगा।

वीडियो वायरल
वीडियो में एक छोटी सी मासूम लड़की अपने छाते से बारिश में कुत्ते को बचा रही है। 12 सेंकेंड के इस वीडियो में एक छोटी सी लड़की बारिश में अपने छाते के जरिए बेजुबान कुत्ते को बचाने की कोशिश कर रही है, इसके साथ ही वो कोशिश करती हुई नजर आ रही है कि कुत्ता अपने रास्ते को ना भटके। इंटरनेट पर यह वीडियो खासी सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि दयालुता का अर्थ है कि आप किसी के लिए छोटे काम भी कर सकते हैं। 

कर सकते हैं।

सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन
इस वीडियो को पोस्ट किए जाने के बाद लाखों की संख्या में पेजव्यू मिल रहा है, सोशल मीडिया पर यूजर्स कह रहे हैं कि जरूरी नहीं है कि मदद का स्तर बड़ा हो। इसके साथ ही इस तरह के रिएक्शन भी आए कि एक छोटी सी मासूम बच्ची किस तरह से उदारता दिखा रही है। एक दूसरे यूजर का कहना है कि इस तरह के दृश्य को देखने के बाद कोई भी तारीफ किए बिना नहीं रह सकता।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर