पढ़त नइखी खाली इहे दिक्कत बा, मासूम बच्ची के इस जवाब से हो जाएंगे लोटपोट, देखें VIDEO

बच्चे मन के सच्चे होते हैं,जो मन में आए बोल देते हैं। एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक अभिभावक अपनी बच्ची से पूछता है क्यों नहीं पढ़ोगो तो वो भोजपुरी में जवाब देती है कि पढ़त नइखी खाली इहे दिक्कत बा।

Education, Innocent Girl, Trending Viral, Girl's Answer in Bhojpuri Language, padhat naikhi khali ihe dikkat ba
पढ़ने के मुद्दे पर मासूम बच्ची का भोजपुरी में लोटपोट करने वाला जवाब 

बच्चों का दिल पानी की तरह साफ होता है। उनके दिल और दिमाग में जो कुछ आता है उसे वो बोल जाते हैं। अब बच्चे की भाषा भोजपुरी हो, मगही, तेलगू हो तमिल हो या मलयाली क्या फक्र पड़ता है। हम आप को एक ऐसे ही वीडियो में क्यूट सी बच्ची को दिखाएंगे जो अपने अभिभावक से अपने अंदाज में अपनी पढ़ाई लिखाई के बारे में कहती है। 

मासूम बच्ची का मासूम जवाब
छोटी सी बच्ची कहती है अब ज्ञान तो है ही लेकिन पढ़त नइखी खाली इहे दिक्कत बा, यहीं नहीं जब उस बच्ची के अभिभावक पूछते हैं कि आखिर क्यों नहीं पढ़ोगी तो वो जवाब देती है कि तब पढ़े के का बा। मासूम बच्ची का पिता जब पूछता है कि ज्ञान है तो पढ़ने में क्या दिक्कत है। लेकिन बार बार उस सवाल के जवाब में कहती कि ज्ञान है लेकिन पढ़त नइखी खाली इहे दिक्कत बा। 


इस वीडियो में सवाल पूछने वाला शख्स भोजपुरी में सवाल कर रहा है और वो छोटी सी मासूम बच्ची कभी डरकर कभी चुलबुले तरीके से एक तरफ कहती है कि पढ़ता तो ठीक है लेकिन सबसे बड़ी परेशानी यही है कि पढ़ें तो पढ़े कैसे, इहे काम ना होत बा। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर