अफगान क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी का नाम सर्च करने पर आ रहा है अनुष्का शर्मा, जानें दिलचस्प मसला

Google Search में अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी का नाम खोजिए, परिणाम आपको चौंका देगा उसमें अनुष्का शर्मा का नाम सामने आता है।

rashid kha's wife anushka sharma
अफगान क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी का नाम खोजने पर अनुष्का शर्मा का नाम दिखाई देगा 

जब आप Google में अफगान क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी का नाम खोजते हैं, तो सामने जो रिजल्ट आता है उसे देखकर हर कोई चौंक जाएगा,आपको यह अजीब लग सकता है लेकिन यह वास्तव में सच है कि यदि आप Google पर अफगान क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी को खोजते हैं, तो अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का नाम दिखाई दे रहा है। 

अनुष्का शर्मा क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी हैं। इसलिए, यदि आप राशिद खान की पत्नी का नाम (Rashid Khan’s wife) Google पर सर्च करते हैं तो अनुष्का का नाम क्यों दिखाई देता है? 

इस बात के पीछे ये था दरअसल मामला 

अब आप कहेंगे कि ऐसा क्यों हो रहा है तो इसके पीछे का मसला ये है ऐसा हुआ था कि राशिद को 2018 में अपने प्रशंसकों और फॉलोवर्स के साथ इंस्टाग्राम चैट सेशन के दौरान अपनी पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेत्रियों का नाम पूछा गया। इस सवाल के जवाब में, राशिद ने अनुष्का शर्मा और प्रीति जिंटा का नाम लिया। इसके बाद तमाम खबरों में अनुष्का शर्मा को उनकी पसंदीदा अभिनेत्री के रूप में रिपोर्ट किया, जैसा कि उनके द्वारा बताया गया था। जब से अनुष्का राशिद खान की पसंदीदा अभिनेत्री होने की खबर सुर्खियों में है, तब से Google अनुष्का शर्मा को राशिद खान की पत्नी के रूप में दिखा रहा है।

 

अनुष्का शर्मा एक बॉलीवुड अभिनेत्री हैं जो अपनी फिल्मों बैंड बाजा बारात, पीके, सुल्तान, सुई धागा,संजू आदि फिल्मों के लिए जानी जाती है और उन्होंने तीन साल पहले इटली में एक निजी समारोह में विराट कोहली से शादी की, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर रही हैं। 

राशिद खान अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के उप-कप्तान हैं

राशिद खान अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के उप-कप्तान हैं, वह जून 2018 में भारत के खिलाफ अफगानिस्तान के पहले टेस्ट मैच में खेलने वाले 11 क्रिकेटरों में से एक थे, एक साल बाद राशिद ने बांग्लादेश के खिलाफ एकमात्र टेस्ट में टीम का नेतृत्व किया वहीं वह महज 20 साल की उम्र में टेस्ट मैच में कप्तानी करने वाले सबसे युवा क्रिकेटर बन गए। वास्तव में, राशिद खान की शादी नहीं हुई है और इसके बारे में पूछा गया, जुलाई में एक इंटरव्यू  के दौरान राशिद ने कहा था कि वह 'सगाई कर लेंगे और अफगानिस्तान क्रिकेट विश्व कप जीतने के बाद शादी करेंगे।'
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर