Imran Khan : जब कार चलाते हुए अचानक लोगों के बीच पहुंच गए इमरान खान, Video

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सोमवार को इस्लामाबाद में कार चलाते हुए लोगों के बीच पहुंचे। इमरान को अपने बीच पाकर लोग काफी खुश हुए। लोगों ने उनकी तस्वीरें खींची और वीडियो बनाए।

  Imran Khan pays surpise visit in Islamabd drove car without protocol
कार चलाते हुए लोगों के बीच पहुंचे इमरान खान।  |  तस्वीर साभार: AP

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सोमवार को खुद कार चलाते हुए हैंडकार्ट मार्केट पहुंच गए। राजधानी के जी-10 सेक्टर स्थित बाजार में उन्हें अपने बीच कार चलाता देख लोग काफी खुश हुए। इमरान बिना किसी प्रोटोकॉल के मार्केट में पहुंचे थे। इस दौरान वहां रास्ते में खड़े लोगों एवं दुकानदारों ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया और कार चलाते हुए उनका वीडियो बनाया। प्रधानमंत्री इमरान ने इस बाजार का जायजा भी लिया। 

प्रधानमंत्री कार्यालय ने जारी किया वीडियो
प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी वीडियो में इमरान खान को राजधानी की सड़क पर कार चलाते हुए देखा जा सकता है। इस्लामाबाद के न्यू ब्लू एरिया में पीएम इमरान ने वहां जारी सरकारी परियोजनाओं का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि इस इलाके में हरियाली, स्वच्छता को बनाए रखने एवं प्रदूषण पर रोक के लिए उनकी सरकार काम कर रही है। 

योजनाओं का जायजा लिया
उन्होंने कहा, 'इस्लामाबाद की आबादी लगातार बढ़ रही है। इससे सीवर, स्वच्छता एवं प्रदूषण की समस्या खड़ी हुई है। हम चाहते हैं कि इस्लामाबाद का विकास व्यवस्थित तरीके से हो और ग्रीन एरिया को चारो तरफ से घेरा जाए।'

पहले भी किया है अचानक दौरा
गत मई में भी इमरान खान ने बिना किसी प्रोटोकॉल के राजधाी के कई इलाकों का औचक दौरा किया। यहां भी वह खुद कार चलाकर पहुंचे थे और विकास कार्यों एवं कोरोना प्रोटोकॉल्स के पालन का जायजा लिया। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर