NSE के ऑफिशल ट्विटर हैंडल से ट्वीट हुई ऐक्ट्रेस मौनी रॉय की तस्वीरें,यूजर्स बोले-इतनी सेक्सी मिस्टेक नहीं देखी

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) ने मौनी रॉय की ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करने की बड़ी गलती कर दी, हालांकि बाद में उन्होंने इन फोटो को डिलीट कर दिया और सभी से माफी मांगी है।

mouni roy hot pics tweeted by nse
NSE द्वारा माफी मांगने के बाद भी यूजर्स उन्हें ट्रोल करते रहे और कई मीम्स शेयर किए 

मौनी रॉय (Mouni Roy) ऐसा नाम जिसकी अपनी अलग ही पहचान है, उसी मौनी रॉय की बोल्ड तस्वीरों को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर कर दिया, बताया जा रहा है कि गलती से ऐसा हुआ है, लेकिन सोशल मीडिया पर तबतक तो मामला गर्मा गया और इसपर जमकर मीम्स बनने लगे, ट्विटर यूजर्स एनएसई की इस गलती के लिए उसका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। हालांकि नैशनल स्टॉक एक्सचेंज ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल से ट्वीट हुईं मौनी रॉय की बोल्ड तस्वीरों को डिलीट कर माफी मांग ली है

NSE ने अपने ट्विटर पर अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) की जो तस्वीरें शेयर की थी, वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं, तस्वीरों में मौनी रॉय ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं।

गलती का पता लगने के बाद एनएसई (NSE) ने ट्वीट कर कहा, 'दोपहर 12:25 बजे एनएसई के हैंडल पर गलती से एक गलत पोस्ट हो गया, यह NSE का अकाउंट को संभालने वाली एजेंसी द्वारा की गई एक मानवीय त्रुटि है और कोई हैकिंग नहीं हुई है, असुविधा के लिए हमारे फॉलोवर्स से माफी मांगना चाहते हैं।


एनएसई के ट्विटर हैंडल से खूबसूरत अदाकारा मौनी रॉय की हॉट तस्वीरें यह कहकर शेयर की गईं कि ऐक्ट्रेस के ये लुक्स आग लगा देंगे। फिर क्या था ट्विटर यूजर इस पर मजे लेने लगे और NSE का मजाक उड़ाने लगे। लोग डिलीट हो चुके ट्वीट के स्क्रीनशॉट शेयर कर एनएसई का मजाक उड़ाने लगे, कुछ यूजर्स ने बहुत ही फनी रिएक्शन दिए तो कुछ ने इस 'गलती' को काफी गंभीर बताया।एक यूजर ने लिखा कि जब नोटिस पीरियड वाले कर्मचारी को पर्याप्त कंपेनसेशन नहीं मिलता, तब यही होता है।

किसी ने लिखा कि जब वीकेंड पर भी कर्मचारी को बुलाओगे तो यही होगा। एनएसई द्वारा माफी मांगने के बाद भी यूजर्स उन्हें ट्रोल करते रहे और कई मीम्स शेयर किए, एक यूजर ने लिखा, 'अच्छा तो ये मतलब होता है, स्टॉक ऑफ द डे का।'

एक यूजर ने कमेंट किया, 'इससे सेक्सी गलती मैंने आज तक नहीं देखी, गलती करना तो कोई एनएसई से सीखे, नॉटी एनएसई।'

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर