Lockdown में 'महिला मित्र' से मिलने पहुंचे बीजेपी नेता, किसी ने दरवाजे पर दस्तक दी तो बालकनी से...

BJP leader 'falls' off 2nd floor: लॉकडाउन में 'महिला मित्र' से मिलने पहुंचे एक बीजेपी नेता दूसरी मंजिल से गिर गए।

Chanderprakash Kathuria
चंद्रप्रकाश कथूरिया  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश में लॉकडाउन है। सरकार ने लोगों से घरों में रहने की अपील की है। हालांकि, इस दौरान भी कई चौंकाने वाले मामले आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला चंडीगढ़ में सामने आया है, जहां 'महिला मित्र' से मिलने बहुंचे बीजेपी के एक नेता बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से गिरकर घायल हो गए। हरियाणा बीजेपी के नेता चंद्रप्रकाश कथूरिया के पैर में काफी चोट आई है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर रुप से घायल हो के कारण पुलिस अभी नेता का बयान नहीं ले पाई है।

चादर की रस्सी के जरिए उतरने की कोशिश की

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बीजेपी नेता कथूरिया पंचकूला के रहने वाले हैं। वह शुक्रवार शाम को चंडीगढ़ में अपनी किसी 'महिला मित्र' से मिलने के लिए गए थे। उसी वक्त किसी ने दरवाजा पर दस्तक दी। कथूरिया उसे शख्स के सामने नहीं आने चाहते थे। ऐसे में जब फ्लैट की डोर बेल बजी तो कथूरिया चादर की रस्सी बनाकर पीछे बालकनी से दूसरी मंजिल उतरने लगे। वह अपने संतुलन सहीं से नहीं बना पाए और दो मंजिल से गिर पड़े। नीचे गिरते ही उन्हें पैर पर चोट लगी।  इसके बाद वह घायल होकर जमीन पर बैठ गए।

गिरने के बाद लोगों ने बनाया वीडियो

कथूरिया के गिरने के बाद लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। लोग उनका वीडियो बनाने लगे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें फौरन अस्पताल ले गई। पुलिस के अनुसार कथूरिया बयान देने की स्थिति में नहीं हैं। पुलिस ने कहा कि कंट्रोल रूम पर शुक्रवार शाम दूसरी मंजिल से एक व्यक्ति के गिरने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर गई और व्यक्ति की पहचान चंद्रप्रकाश कथूरिया के रूप में की गई, जो हरियाणा बीजेपी से जुड़े हैं। कथूरिया हरियाणा शुगरफेड के चेयरमैन भी रह चुके हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर