Viral Video: जन्माष्टमी पर छाया इस मैने का वीडियो, अनोखे अंदाज में कर रहा है हरे कृष्णा का जाप

myna Viral Video: सोशल मीडिया पर जन्माष्टमी को लेकर एक से एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसी कड़ी में एक मैने का भी वीडियो वायरल हो रहा है, जो हरे कृष्णा का जाप कर रहा है।

happy janmashtami 2022 myna Chant Hare Krishana Video goes Viral on social media
मैने का अनोखा अंदाज  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • देश में कृष्ण जन्माष्टमी की धूम
  • लड्डू गोपाल की भक्ति में डूबे लोग
  • मैना भी कर रहा हरे कृष्णा का जाप

myna Chant Hare Krishana Viral Video: आज पूरे देश में कृष्ण जन्माष्टमी काफी धूमधाम से मनाया जा रहा है। जगह-जगह कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। आलम ये है कि लड्डू-गोपाल की भक्ति में डूबे हुए हैं। सोशल मीडिया भी जन्माष्टमी के माहौल से गुलजार है। लोग एक से एक मजेदार वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इसी कड़ी में जन्माष्टमी पर एक मैने का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो हरे कृष्ण का जाप करते हुए नजर आ रहा है। आलम ये है कि लोगों को मैने का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है और बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं। 

आज पूरा देश कृष्ण भक्ति में डूबा हुआ है। लेकिन, एक मैना भी ऐसा है जो कृष्ण भक्ति कर रहा है। आमतौर पर आपने तोते को इंसानों की तरह बोलते देखा होगा। लेकिन, इस मैने ने कुछ ऐसा किया, जिसने लोगों का दिल जीत लिया। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं घर के अंदर एक मैना आराम से बैठा है। वहीं, बैकग्राउंड में एक शख्स हरे कृष्णा बोल रहा है। शख्स को हरे कृष्णा बोलता देख मैना भी हरे कृष्णा बोलने लगता है। जिस अंदाज में मैना हरे कृष्णा का जाप कर रहा है उसने लोगों का मन मोह लिया है।  

ये भी पढ़ें -  Happy Janmashtami 2022: देशभर में जन्माष्टमी की धूम, इस तरह बांके बिहारी के रंग में रंगा सोशल मीडिया

जन्माष्टमी पर मैने ने बनाया माहौल

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर मैना का यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इसे शेयर कर रहे हैं। यूट्यूब पर इस वीडियो को 'Nature And Heritage' नाम के अकाउंट से भी शेयर किया गया है। लोग इस मैने की जमकर तारीफ कर रहे हैं और भक्तिमय माहौल का आनंद उठा रहे हैं। तो आपको मैने का अंदाज कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं। 


 

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर