जयमाला के बाद अचानक 'गायब' हुआ दूल्हा, दुल्हन ने संग आए बाराती से रचाई शादी

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां शादी में जयमाल के बाद जब दूल्हा रहस्यमयी तरीके से गायब हो गया तो दुल्हन ने साथ में आए एक बाराती से शादी कर ली।

Groom disappears from wedding venue after jaimala,bride marries with a baarati in Kanpur
जयमाला के बाद 'गायब' हुआ दूल्हा, दुल्हन ने बाराती से की शादी 

मुख्य बातें

  • जयमाला के बाद अचानक दूल्हा हुआ लापता, दुल्हन ने बाराती से की शादी
  • यूपी के कानपुर का है मामला, पूरे इलाके में बंटोर रहा है सुर्खियां
  • दुल्हन के परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी समारोह के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ है जो पूरे इलाके में सुर्खियों में छाया हुआ है। दरअसल जयमाला के बाद एक दूल्हा रहस्यमयी तरीके से गायब हो गया तो शादी समारोह में हडकंप मच गया। काफी खोजबीन के बाद जब दूल्हे का पता नहीं चला तो दुल्हन ने बारातियों में से आए एक लड़के से ही शादी कर ली।

अचानक गायब हुआ दूल्हा

खबर के मुताबिक, मामला कानपुर के महाराजपुर का है जहां शादी की कुछ रस्में पूरी हो गई थी और जयमाल की रस्म पूरी होने के बाद दूल्हे तथा दुल्हन के परिजन डिनर कर रहे थे और इसी दौरान पता चला की दूल्हा गायब हो गया है। जैसे ही यह खबर दुल्हन के परिजनों तक पहुंची तो सब लोग भौचक्के रह गये। दोनों परिवारों ने काफी तलाशी की लेकिन दूल्हे का पता नहीं चला। कुछ समय बाद पता चला कि दूल्हा गायब नहीं बल्कि जानबूझकर भाग गया है। इसके बाद दोनों परिवारों के बीच लंबी बातचीत और बहस हुई।

बाराती से की शादी

इसके बाद दूल्हे के परिवार की तरफ से आए एक मेहमान ने सुझाव दिया कि दुल्हन चाहे तो किसी बाराती से शादी कर सकती है। इसके बाद परिवार ने बारात में एक लड़के का चुनाव किया और परिवारों की सहमति के बाद दोनों की शादी उसी आयोजन स्थल पर संपन्न हो गई। शादी की सारी रस्में पूरी होने के बाद दुल्हन के परिवार ने दूल्हे तथा उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

दोनों ने दर्ज कराई शिकायत
अपनी शिकायत में दुल्हन के परिवार ने दूल्हे पक्ष के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है और कहा है कि परिवार को इस बारे में पहले से पता था। वहीं भागे हुए दूल्हे के पिता ने भी अपने लापता बेटे का पता लगाने के लिए पुलिस से मदद मांगी है। फिलहाल पुलिस की जांच जारी है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर