Baby Ghost: बच्चे के साथ लेटा नजर आया भूत, 'बेबी घोस्ट' को देखकर उड़े मां के होश

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Oct 21, 2019 | 10:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Baby Ghost on the Bed: मारिट्जा को हर रात अपने बच्चे की निगरानी करने की आदत थी। लेकिन हाल ही में उन्हें मॉनीटर पर बच्चे के साथ कोई ऐसी चीज नजर आई जिसे देखकर वह हैरान रह गईं।

Baby Ghost with Child
बच्चे के साथ नजर आया बेबी घोस्ट 

Ghost Child on Bed caught on Camera: आधुनिक समय की तकनीक ने माता-पिता के लिए बच्चों की देखरेख करना बहुत आसान बना दिया है और आज के समय में वह दूर से भी अपने बच्चों पर नजर रख सकते हैं। आज माता-पिता कैमरे और अन्य उपकरणों की मदद से अपने बच्चों की निगरानी कर सकते हैं। घर के काम या ऑफिस वर्क में लगे होने के दौरान कैमरे और अन्य डिवाइस की मदद से वह अपने बच्चों को देख भी सकते हैं और उनकी आवाज भी सुन सकते हैं।

लेकिन कभी-कभी कई बार तकनीक धोखा भी दे सकती है और आंखों देखी चीज गलत साबित हो सकती है। हाल ही में मेरीत्ज़ा एलिजाबेथ नाम की एक महिला के साथ कुछ ऐसी ही घटना घटी है। मारिट्जा को हर रात वह अपने बच्चे की निगरानी करने की आदत थी। लेकिन हाल ही में मॉनीटर पर दिखी एक अजीबोगरीब चीज ने उनके होश उड़ा दिए।

बच्चे की मां ने इस बारे में बोलते हुए कहा कि जब उन्होंने घटना को लेकर मॉनिटर की जांच की, तो उन्हें लगा कि उनके बच्चे के सामने एक भूत का बच्चा भी मौजूद है। लेकिन यह सस्पेंस जल्द ही खत्म हो गया क्योंकि यह एक ऑप्टिकल भ्रम के अलावा और कुछ नहीं था। ब्रांडिंग की वजह से स्क्रीन पर यह परछाई नजर आ रही थी।

 

 

बच्चे के बिस्तर पर एक बच्चे के मुंह को खोलने की तस्वीर नजर आ रही थी। रात में जब बिस्तर को मॉनीटर पर देखा गया, तो बच्चे का चेहरा भूत की तरह दिखाई दिया। मार्टिजा ने इसकी एक तस्वीर भी ली और इसे फेसबुक पर शेयर किया। दरअसल बिस्तर पर जिस गद्दे पर बच्चा लेटा हुआ था उस पर एक चिट लगी हुई थी और बच्चे के पिता इसे निकालना भूल गए थे। इस चिट के ऊपर ही उन्होंने चादर बिछा दी और रात में फोटो किसी भूतिया बच्चे की तरह नजर आ रही थी।

(Disclaimer: टाइम्सनाऊ हिंदी ना ही इस वीडियो की पुष्टि करता है और ना ही अंधविश्वास से जुड़ी खबरों को बढ़ावा देता है।)

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर