Ganpati Bappa Viral Picture: आईपीएस अफसर के अवतार में गणपति बप्पा, सोशल मीडिया झूम उठा

मुंबई पुलिस ने इस गणेश चतुर्थी पर आईपीएस अधिकारी के रूप में गणपति बप्पा का स्वागत किया। सोशल मीडिया में यूजर्स अपने अंदाज में प्रतिक्रिया दर्ज कर रहे हैं ।

Ganesh Chaturthi 2021, trending viral, Trending Viral Video, lord ganesh in ips officer form
आईपीएस अफसर के अवतार में बप्पा, सोशल मीडिया में जबरदस्त रिएक्शन  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मुंबई पुलिस ने आईपीएस अधिकारी के अवतार में गणपति बप्पा को पेश किया
  • भगवान गणेश की मूर्ति को एक फ्रंटलाइन कार्यकर्ता के रूप में तैयार किया जो खाकी वर्दी, जूते और टोपी में हैं
  • विले पार्ले थाने के पुलिस निरीक्षक राजेंद्र काने के आवास पर गणपति बप्पा के आईपीएस अवतार का स्वागत किया गया

गणेश चतुर्थी पूरे देश में बहुत ही हर्षोल्लास और उल्लास के साथ मनाई जा रही है। कोरोनोवायरस महामारी के कारण पिछले साल की तरह ही उत्सव कम महत्वपूर्ण हैं।IPS अधिकारी के रूप में गणपति बप्पा की एक अनोखी मूर्ति ने ऑनलाइन हजारों लोगों का दिल जीत लिया है। भगवान गणेश की मूर्ति को खाकी वर्दी, जूते और टोपी पहने एक अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ता के रूप में तैयार किया गया है।विले पार्ले थाने के पुलिस निरीक्षक राजेंद्र काने के आवास पर गणपति बप्पा के आईपीएस अवतार का स्वागत किया गया।

मुंबई पुलिस ने इस तरह कराया परिचय
मुंबई पुलिस ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर लिखा, "भारत की प्रीमियर सुरक्षा। हमारे नए प्रभारी अधिकारी, गणपति बप्पा का आईपीएस अवतार में स्वागत है, जो वर्तमान में पीआई राजेंद्र केन, विले पार्ले पीएस के आवास पर तैनात हैं।"यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसे 79,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। बप्पा को एक पुलिस अधिकारी के रूप में देखकर नेटिज़न्स बहुत खुश हुए।

सोशल मीडिया झूम उठा
एक यूजर ने कहा, "अब तक की सबसे प्यारी सुरक्षा! गणपति बप्पा मोरया !!" एक अन्य ने लिखा, "वाह आराध्य।"एक तीसरे यूजर ने पोस्ट किया, "गणेश हमेशा खाकी में हमारे आदमियों की रक्षा करें और उन्हें बहादुर और अपने कर्तव्यों के प्रति सच्चे होने के लिए मार्गदर्शन करें।" एक और जोड़ा, "यह बहुत सुंदर है।"

गणेश चतुर्थी का 10 दिवसीय त्योहार भगवान शिव और देवी पार्वती के पुत्र भगवान गणेश के जन्म का जश्न मनाता है। इस वर्ष यह उत्सव 10 सितंबर से शुरू हुआ है और 19 सितंबर को अनंत चतुर्दशी पर समाप्त होगा।लोग अपने घरों में भगवान गणेश की मूर्तियां स्थापित करते हैं, दैनिक पूजा करते हैं और दसवें दिन मूर्ति को एक जल निकाय में विसर्जित करते हैं।आप गणेश के प्यारे आईपीएस अवतार के बारे में क्या सोचते हैं?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर