Funny Video: सब्जी बेचने का ऐसा अनोखा तरीका, देखकर रह जाएंगे दंग, सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा वीडियो

Sabjiwale Ka Video Viral: सोशल मीडिया पर सब्जी बेचने वाले का एक वीडियो धमाल मचा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान भी हैं और जमकर ठहाके भी लगा रहे हैं।

Funny Video Sabji Bechne ka sabse alag style man selling vegetables in unique style funny video viral
सब्जी वाले का भौकाल...  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अनोखे स्टाइल में सब्जी बेच रहा है शख्स
  • शख्स का अंदाज देखकर दंग रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बदलते समय के साथ-साथ चीजों को बेचने का अंदाज भी काफी बदल रहा है। आजकल दुकानदार ग्राहकों को दुकान पर लाने के लिए और सामान बेचने के लिए अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं। खासकर, सब्जी बेचने वाले, फल फेचने वाले, समोसे बेचने वाले तो इस मामले में एक कदम आगे चल रहे हैं। कई बार तो इनका स्टाइल देखकर लोग दंग रह जाते हैं और जमकर ठहाके भी लगाते हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर सब्जी बेचने वाले का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

ये तो हम सब जानते हैं कि आजकल हर जगह कॉम्पिटिशन है। इसलिए हर कोई कुछ ना कुछ यूनिक और अलग करना चाहता है, जिससे उसकी अलग पहचान हो। अब इस वीडियो को ही देख लीजिए किस तरह एक सब्जी वाला ग्राहकों को लुभाने के लिए सब्जी बेच रहा है। एक ठेले पर नींबू, टमाटर, मिर्च लेकर शख्स खड़ा है। पहले वह इधर-उधर देखता है फिर अचानक झटका मारते हुए वह चिल्लाने लगता है। नींबू ले लो..बेहद खूबसूतर नींबू है...। सब्जी बेचने वाले का अंदाज देखकर लोग एक पल के लिए घबरा जाते हैं। इतना ही नहीं कई लोग खड़े होकर उसे देखने लगते हैं कि आखिर क्या मामला है? आलम ये था कि दूसरे दुकानदार भी उसे देखने लगते हैं। देखें वीडियो...

सब्जी बेचने वाले का अनोखा स्टाइल

वीडियो में आपने देखा किस एनर्जी और स्टाइल के साथ वह सब्जी बेच रहे हैं। एक पल के लिए उसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। वहीं, इस दौरान इस पूरे मामले को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। अब यह वीडियो वायरल होने लगा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'giedde' नाम  के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को तकरीबन तीन हजार लोग अब तक देख चुके हैं। वहीं, वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा, ' भूत पिसाच निकट नहीं आवे सुनकर जाना भाई' । एक ने लिखा,  ' अब इससे कोई मोलभाव नहीं करेगा '। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर