Lockdown के बीच घर पर हो रहे हैं बोर, चेहरे पर मुस्कान ला देंगे वायरल हो रहे ये फनी मीम्स

लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर बेहद फनी मीम्स शेयर किए जा रहे हैं जो आपके चेहरे पर मुस्कान ला देंगे।

funny memes on lockdown
लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे फनी मीम्स  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे हैं फनी मीम्स
  • पीएम मोदी ने 21 दिनों का लॉकडाउन किया है घोषित
  • अपने घरों में बंद लोग इस तरह दिखा रहे अपनी क्रिएटिविटी

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए भारत सरकार ने देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन कर दिया है। इसमें हर किसी को अपने घरों के अंदर रहने को कहा गया है ताकि वे बाहरी लोगों के संपर्क में ना आएं और कोरोना वायरस के संक्रमण से अपना बचाव कर सकें। कंपनियो ने भी अपने कर्मचारियों को घरों से काम करने की अनुमति दे दी है ताकि वे बाहरी लोगों के संपर्क में कम से कम आएं और सोशल गैदरिंग मीटिंग का हिस्सा बनने से खुद को रोक सकें। 

लॉकडाउन के बीच अपने घर में बंद कोई बोर हो रहा है तो कोई इस समय का इस्तेमाल अपनी हॉबीज को पूरा करने में कर रहा है। इस दौरान लोगों की क्रिएटिविटी देखते ही बन रही है। लॉकडाउन को लेकर सोशल मीडिया पर लोग जमकर फनी मीम्स शेयर कर रहे हैं जो घर में बंद लोगों के चेहरे में मुस्कान ला रहे हैं। आज यहां हम आपको ऐसे ही कुछ फनी मीम्स से रुबरु करवाते हैं।

देश में लॉकडाउन होने के बावजूद भी मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। अब तक 600 के ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं।कई राज्यों में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पुलिस ने सख्त कार्रवाई शुरू कर दी है। इस जानलेवा वायरस की वजह से 13 लोगों की जान भी जा चुकी है। आज देश में लॉकडाउन का दूसरा दिन है। तमाम राज्य सरकारें नागरिकों के लिए आम जरूरत की हर समान मुहैया कराने की पूरी कोशिश में जुटी हुई हैं।

बता दें कि चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ ये कोरोना वायरस अब तक पूरी दुनियाभर में फैल चुका है। चीन ने बीते तीन महीने में अब इस पर काफी हद तक काबू पा लिया है लेकिन बाकी के देशों में तबाही मच गई है। इटली एक ऐसा देश है जहां पर इस महामारी का असर सबसे ज्यादा देखने को मिल रहा है। वहां पर एक-एक दिन में 600 से 700 लोगों की मौत हो रही है। वहीं इसके बाद अमेरिका में इस वायरस के कारण हालात बेहद बुरे हैं। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर