Funny Video: जब बीच सड़क आपस में भिड़ गए तीन बुजुर्ग, जमकर चले लात-घूंसे, देखें मजेदार वीडियो

Fight Funny Video: सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें तीन बुजुर्ग आपस में भिड़ गए। इस दौरान जबरदस्त लात-घूंसे चले। अब इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की हंसी छूट रही है।

Funny Fight Video old men fight on road viral video in hindi
बुजुर्गों की जबरदस्त लड़ाई... 

मुख्य बातें

  • बड़े-बुजुर्गों की जबरदस्त लड़ाई
  • जमकर चले लात-घूंसे
  • वीडियो देखकर छूट जाएगी हंसी

Funny Fight Video: अक्सर आपने बच्चों को छोटी-छोटी बातों पर लड़ते-झगड़ते देखा होगा। कई बार तो वह सड़कों पर, होटलों, बाजारों में भी झगड़ने लगते हैं। लेकिन, हम उस लड़ाई को नजरअंदाज कर देते हैं, क्योंकि वे बच्चे हैं। लेकिन, जरा सोचिए, ऐसी लड़ाई अगर बुजुर्ग करने लगे तो क्या होगा? जाहिर सी बात है किसी को भी हैरानी होगी। लेकिन, आज जो हम आपको वीडियो दिखाने जा रहे हैं उसमें बुजुर्गों की लड़ाई देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। क्योंकि, बीच सड़क कुछ बुजुर्ग बच्चों की तरह लड़ रहे हैं।

जिस उम्र में लोग सही से चल नहीं सकते। ठीक से उठ-बैठ नहीं सकते उस उम्र में तीन बुजुर्ग धमाल मचा रहे हैं, वो भी बीच सड़क। वीडियो में आप देख सकते हैं किसी बात को लेकर दो बुजुर्गों के बीच बहस शुरू होती है। धीरे-धीरे मामला गरमा जाता है और नौबत हाथापाई की आ जाती है। फिर क्या था देखते ही देखते लात-घूंसे चलने लगते हैं। कभी कोई किसी को लात मारता है, तो कभी कोई किसी घूंसा। कभी कोई नीचे गिरता है तो कभी तीन लड़ते-लड़ते नीचे गिर पड़ते हैं। आलम ये है कि लोगों को यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है और लोग वीडियो देखकर जमकर ठहाके लगा रहे हैं। देखें वीडियो...

बुजुर्गों ने तो मौज करा दी...

वीडियो देखकर आप भी जरूर ठहाके लगा रहे होंगे। क्योंकि, हो सकता है इससे पहले आपने इस तरह किसी को लड़ते नहीं देखा होगा। ट्विटर पर इस वीडियो इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी रूपिन शर्मा ने शेयर किया है। अब यह वीडियो वायरल होने लगा है और लोग इस वीडियो पर जमकर चटकारे भी ले रहे हैं। किसी का कहना है वीडियो ने मौज करा दी। जबकि, किसी का कहना है कि जीवन के सभी युद्ध समय से ख़त्म कर लेने चाहिए। एक ने तो यहां लिखा कि मैं तो ये सोच रहा हूं की कितना डॉक्टर का बिल बना होगा इस लड़ाई के बाद।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर