धोखेबाज पति ने गर्लफ्रेंड पर खर्च कर दिए 53 लाख रुपये, पता चलते ही पत्नी ने कर दिया ऐसा

ब्रिटेन का एक मशहूर फुटबॉल प्लेयर Three Lions क्लब का हिस्सा है। एक दिन यह खिलाड़ी अपने घर पर था, तो नहाने के लिए बाथरूम गया। इस दौरान अपना फोन बाथरूम में ले जाना भूल गया। पत्नी ने पति के फोन को रखा देखा तो उसे चेक करने लगी। जैसे ही पत्नी ने पति का चैट खोला उसके होश ही उड़ गए।

Cheating
धोखेबाज पति  |  तस्वीर साभार: Google Play
मुख्य बातें
  • पति ने दूसरी लड़की पर खर्च किए 53 लाख रुपये
  • फोन चेक करने पर पत्नी के उड़ गए होश
  • पत्नी ने धोखेबाज पति से तुरंत ले लिया तलाक

Footballer Husband Cheats Wife: एक फुटबॉल खिलाड़ी के धोखेबाजी का किस्सा इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस फुटबॉल खिलाड़ी ने अपनी पत्नी को ऐसा धोखा दिया, जिसके बारे में जानकर पत्नी के होश ही उड़ गए। इसके बाद पत्नी ने बिना देरी किया धोखेबाज पति से रिश्ता खत्म कर लिया। द सन की रिपोर्ट के अनुसार, एक ब्रिटिश फुटबॉलर ने अपनी पत्नी के होते हुए भी दूसरी लड़की के साथ चक्कर चलाया और उस पर लाखों रुपये खर्च कर दिए। इसकी भनक पत्नी को पति का फोन चेक करने पर लगी।

मशहूर फुटबॉलर ने पत्नी को दिया धोखा

रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिटेन का एक मशहूर फुटबॉल प्लेयर Three Lions क्लब का हिस्सा है। एक दिन यह खिलाड़ी अपने घर पर था, तो नहाने के लिए बाथरूम गया। इस दौरान अपना फोन बाथरूम में ले जाना भूल गया। पत्नी ने पति के फोन को रखा देखा तो उसे चेक करने लगी। जैसे ही पत्नी ने पति का चैट खोला उसके होश ही उड़ गए। फुटबॉलर पति के फोन पर पत्नी ने किसी और लड़की के साथ की काफी तस्वीरें देखी। यह तस्वीरें काफी आपत्तिजनक थीं।

ये भी पढ़ें- गजब! मोटे शख्स ने बीयर पी-पीकर 40 किलो कम कर डाला अपना वजन, तस्वीरें देख लोगों की खुली रह गई आंखें

इसके अलावा पत्नी को चैट में यह भी पता चला कि उसके पति ने लड़की पर 53 लाख रुपये खर्च किए थे। पति की सारी पोल खुलने के बाद पत्नी ने एक पल की देरी किए बना उसे ऐसी सजा दी, जिससे खिलाड़ी काफी अकेला महसूस कर रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, फुटबॉलर अक्सर दूसरी लड़की से मिलने जाता था। इस लड़की पर खिलाड़ी ने काफी पैसे खर्च किए थे। लड़की के प्यार में खिलाड़ी कुछ इस कदर पागल था कि उसके साथ वह कई-कई रातें बिताता था। 

ये भी पढ़ें- Shocking: हैदराबाद में अचानक होने लगी नोटों की बारिश! 500-500 रुपये के नोट लूटने के लिए लग गई भीड़

चीटिंग का रहा है पुराना इतिहास

रिपोर्ट के अनुसार, फुटबॉलर पति अपनी पत्नी को पहले भी चीट कर चुका था। इस बार चीटिंग करने पर जब पत्नी ने उससे सवाल पूछा तो वह बातें घुमाने लगा। इसके बाद महिला ने बिना देरी किए पति से ब्रेकअप कर लिया और हमेशा-हमेशा के लिए रिश्ता खत्म कर लिया। पहले तो पत्नी ने उसकी चीटिंग को माफ कर दिया था, लेकिन इस बार वह उसे बख्शने के मूड में नहीं थी।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर