Father's Day: नहीं देखा होगा पिता और बेटी का इतना खूबसूरत वीडियो, Video देखकर हार बैठेंगे दिल

Father's Day 2022: वीडियो में देखा जा सकता है कि कई बच्चे हूला हूप खेल रहे हैं। हूला हूप प्लास्टिक की एक रिंग होती है। इसे लोग अपनी कमर में हिलाते हैं। इसके साथ खेलने से फिटनेस भी सही होता है। आप देख सकते हैं कि बड़े बच्चे बहुत ही आसानी से हूला हूप से खेल रहे हैं, लेकिन एक छोटी सी बच्ची हूला हूप को घुमाने में असफल रह रही है।

Viral Video
सबसे खूबसूरत वीडियो  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • फादर्स डे पर सामने आया सबसे खूबसूरत वीडियो
  • बाप-बेटी का सबसे खूबसूरत वीडियो वायरल
  • सोशल मीडिया यूजर्स का दिल छू रहा वीडियो

Father's Day 2022: दुनियाभर में आज फादर्स डे मनाया जा रहा है। इस बीच फादर्स डे से जुड़ा एक बहुत ही प्यारा वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक पिता और बेटी से जुड़ा इतना प्यारा वीडियो आज से पहले आपने नहीं देखा होगा। वीडियो में एक पिता अपनी छोटी सी बेटी के साथ जिस तरह की मस्ती करता दिख रहा है, वह वाकई में दिल छूने वाला है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कई बच्चे हूला हूप खेल रहे हैं। हूला हूप प्लास्टिक की एक रिंग होती है। इसे लोग अपनी कमर में हिलाते हैं। इसके साथ खेलने से फिटनेस भी सही होता है। आप देख सकते हैं कि बड़े बच्चे बहुत ही आसानी से हूला हूप से खेल रहे हैं, लेकिन एक छोटी सी बच्ची हूला हूप को घुमाने में असफल रह रही है। कई बार प्रयास करने के बाद भी वह हूला हूप नहीं घुमा पाती है। इसके बाद उसका पिता उसकी मदद के लिए आगे आता है।

पिता और बेटी का खूबसूरत वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब बेटी अपनी कमर से हूला हूप घुमा नहीं पाती है तो पिता अपने हाथों से रिंग घुमाने लगता है। इसके साथ ही पिता यह अहसास नहीं होने देता कि हूला हूप वह घुमा रहा है। बल्कि वह अपनी बेटी को यह अहसास दिलाता है कि वह खुद से हूला हूप घुमा रही है। इससे बच्ची की खुशी का ठिकाना नहीं रहता। वीडियो वाकई में दिल को छूने वाला है। फादर्स डे के मौके पर इससे अच्छा वीडियो शायद ही आपने देखा होगा। वीडियो को @KingbNdlovu नाम के ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया गया है। देखें वीडियो- 

वीडियो इसलिए भी स्पेशल है क्योंकि इसमें पिता को देखकर हर किसी के दिल से निकल रहा है कि वो एक आदर्श पिता हैं। इसके साथ कैप्शन में लिखा गया है, 'दुनिया के सभी पिताओं को फादर्स डे की बधाई. चाहे कुछ भी होता रहे मगर आपकी जगह कोई भी नहीं ले सकता।' वीडियो को अब तक 38 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। बता दें कि हर साल जून महीने के तीसरे रविवार को 'फादर्स डे' के रूप में मनाया जाता है। इस बार 19 जून को यानी आज 'फादर्स डे' मनाया जा रहा है। 'फादर्स डे' को मनाने की शुरुआत साल 1910 में हुई थी। इस मौके पर बच्चे अपने पिता को बधाई संदेश भेजते हैं और उनके समर्पण को याद करते हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर