परेशान कर्मचारी ने बॉस पर इस तरह निकाला अपना गुस्सा, पत्नी समेत उसके नाम पर ऑर्डर कर दी सेक्स टॉयज

एक कर्मचारी ने अपने बॉस और उसकी पत्नी के नाम पर सेक्स टॉयज ऑर्डर कर दी। कारण यह था कि उसका बॉस उसकी पीएफ क्लेम के प्रॉसेस में देरी कर रहा था।

employee ordered sex toys for boss
गुस्साए कर्मचारी ने बॉस के लिए ऑर्डर किए सेक्स टॉयज 

मुख्य बातें

  • परेशान कर्मचारी ने बॉस के नाम पर ऑर्डर कर दी सेक्स टॉयज
  • पीएफ की राशि कंपनी से वापस नहीं दिए जाने के कारण परेशान था कर्मचारी
  • पुलिस ने शिकायत के आधार पर कर्मचारी के खिलाफ दर्ज किया केस

बेंगलुरु : कर्मचारियों और बॉस के बीच नोंक झोंक और बहसबाजी आम बात है। कई बार कर्मचारी अपनी फ्रस्ट्रेशन निकालने के लिए बॉस को अपना शिकार बना लेते हैं। कुछ ऐसा ही एक अजीबोगरीब वाक्या बेंगलुरू से सामने आया है। कॉफी ट्रेडिंग कंपनी के एक कर्मचारी ने अपने बॉस और उसकी पत्नी के नाम पर सेक्स टॉयज ऑर्डर कर दी।

कारण यह था कि उसका बॉस उसकी पीएफ क्लेम के प्रॉसेस में देरी कर रहा था। बॉस बार-बार कोविड महामारी का बहाना बनाकर उसका काम टाल देता था। इसी बात से तंग आकर उसने अपने बॉस से कुछ इस तरह बदला लेने का मन बनाया। उसने उसके परिवार के सदस्यों के नाम पर भी सेक्स टॉयज ऑर्डर कर दिए।

कंपनी के डायरेक्टर अविनाश प्रभु ने इस मामले में पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी की पहचान हरिप्रसाद जोशी के रुप में हुई है।एफआईआर के मुताबिक जोशी पिछले कुछ समय से अविनाश से अपने पीएफ के अमाउंट का भुगतान करने को कह रहा था। इस पर प्रभु ने उससे कहा कि कोरोना महामारी के कारण बिजनेस ठप पड़ गया है।

इसके अलावा उसे ये भी कहा गया कि पुरानी कंपनी ने उसे जरूरी गकागजात नहीं सौंपे हैं। साथ ही उसने ये भी कहा कि एक बार महामारी रुक जाए तो वह उसकी इस समस्या को सुलझाने का प्रयास भी करेगा। लेकिन जोशी अपने पैसे लेने की जिद पर अड़ा रहा।

पुलिस ने बताया कि पिछले कुछ सप्ताह से उन दोनों के बीच फोन पर काफी तीखी बहस हुई थी। प्रभु ने उसे कह दिया था कि वह उसके पैसे नहीं देगा वह जो चाहे कर ले। उसने बताया कि इस पर उसके कर्मचारी ने उसे भद्दी भद्दी गालियां मेल पर लिखीं। इतने में उसका मन नहीं भरा तो उसने उसकी उसकी पत्नी और बच्चों के मोबाइल नंबर डेटिंग वेबसाइट पर डाल दिए साथ ही उनके और उनकी पत्नी के नाम पर सेक्स टॉयज ऑर्डर कर दिए।

एफआईआर के आधार पर पुलिस ने जोशी के खिलाफ आईटी एक्ट और आईपीसी की धारा 419 और 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि एक बार आरोपी को पकड़ लेने के बाद सारी जानकारी सामने आ जाएगी।
  

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर