Zoom पर हो रहा था कश्‍मीर को लेकर सेमिनार, तभी लगे 'जय श्रीराम' नारे, Video Viral

Viral Video: पाकिस्‍तान में कश्‍मीर मुद्दा उठाने वालों को उस वक्‍त शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा, जब एक ऑनलाइन सेमिनार के दौरान अचानक 'जय श्री राम' के नारे लगने लगे।

Zoom पर हो रहा था कश्‍मीर को लेकर सेमिनार, तभी लगे 'जय श्रीराम' नारे, Video Viral
Zoom पर हो रहा था कश्‍मीर को लेकर सेमिनार, तभी लगे 'जय श्रीराम' नारे, Video Viral  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • कश्‍मीर पर ऑनलाइन सेमिनार हो रहा था जब 'जय श्रीराम' के नारे सुनाई दिए
  • दो मिनट का यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है
  • इंटरनेट पर लोग तरह-तरह के रिएक्‍शन दे रहे हैं और पाकिस्‍तान का मजाक उड़ा रहे हैं

इस्लामाबाद : कश्मीर के मुद्दे पर एक ऑनलाइन इंटरनेशनल सेमिनार के दौरान पाकिस्‍तान को उस वक्‍त शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा, जब इस दौरान एक ऐसा गाना बजने लगा, जो आम तौर पर भारत में भगवान राम की पूजा करने वाले श्रद्धालु बजाते हैं। इस गाने के बीच-बीच में 'जय श्री राम' के नारे भी सुनाई पड़ते हैं। यह इंटरनेशनल सेमिनार वर्चुअल प्लेटफॉर्म जूम पर हो रहा था।

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शामिल लोगों को कुछ समय के लिए लगा कि यह कार्यक्रम का संचालन कर रहे डॉ. वलीद मलिक की ओर से बजाया जा रहा है। वीडियो सुना जा सकता है कि किस तहत एक महिला बार-बार उनसे इन्हें बंद करने और अपना माइक म्‍यूट करने के लिए कह रही है। बीच-बीच में 'हम भारतीय हैं', 'रोते रहो' जैसी आवाजें भी आती रहती हैं।

वायरल हुआ वीडियो

बाद में डॉ. वलीद ने कहा कि वह इसे रिकॉर्ड कर रहे हैं। दो मिनट 17 सेकंड का यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इंटरनेट पर लोग पाकिस्‍तान का खूब मजाक उड़ा रहे हैं। वरुण रेड्डी नाम के एक इंटरनेट यूजर ने इसे अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। इस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस ऑनलाइन मीटिंग को सबसे पहले 16:55 मिनट के आसपास हैक किया गया था जिसमें भगवान हनुमान को समर्पित एक गीत बजाया गया। 47वें मिनट में 'एक ही नाम, एक ही नाम, जय श्री राम, जय श्री राम' गाने के साथ इस सेमिनार में दूसरी बार हैकर्स ने एंट्री की। यह गाना लगभग दो मिनट तक चला, जिस दौरान प्रतिभागी चुप ही रहे।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर