Viral Video: जब हाथी ने अपने इंसान दोस्त को दिया मसाज, वायरल वीडियो देख चेहरे पर तैर जाएगी मुस्कान

हाथी और एक इंसान के बीच की बेमिसाल दोस्ती का एक वीडियो देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

elephant giving massage to human friend
हाथी ने अपने दोस्त को दिया मसाज  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • हाथी और इंसान के बीच की दोस्ती काफी प्रसिद्ध है
  • सोशल मीडिया पर इंसान और हाथी के बीच की अनोखी दोस्ती की वीडियो वायरल हो रही है
  • वीडियो में हाथी इंसान को मसाज देता हुआ और उसे नहलाता हुआ नजर आ रहा है

हाथी मेरे साथी फिल्म तो आपने देखी होगी। इसमें जिस तरह एक इंसान और एक हाथी के बीच दोस्ती की कहानी दिखाई गई है वैसी दोस्ती वास्तव में कम ही दिखाई देती है। इंसानों और जानवरों के बीच की दोस्ती निस्वार्थ होती है। हाथियों को लेकर सोशल मीडिया पर कई मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं जिसमें हाथियों के तरह-तरह के कारनामे देखने को मिलते हैं।

आज हम आपको एक ऐसे ही वीडियो के बारे में बताएंगे जिसमें एक हाथी और एक इंसान के बीच ऐसी ही दोस्ती नजर आ रही है। वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान तैर जाएगी। ट्विटर पर राजीव अग्रवाल नाम के एक शख्स के द्वारा इस वीडियो को ट्वीट किया गया है जिसका कैप्शन उन्होंने दिया है हाथी मेरे साथी। 
 

इस वीडियो के शुरुआत में एक व्यक्ति स्कूटी पर बैठा हुआ नजर आता है जिसके पास हाथी आकर पहले उसे स्कूटी से उतारता है फिर उसके सिर पर हैल्मेट लाकर रख देता है। अगले सीन में वह इंसान के बास्केटबॉल खेलता हुआ नजर आता है। वह अपनी सूंढ़ पर उस इंसान को उठाता है ताकि वह बास्केट में बॉल डाल सके।

इसके अलावा अगली क्लिप में वह उस आदमी को मसाज देता हुआ नजर आता है। पहले वह अपने सूंढ़ से तेल की बॉटल लाकर उसकी पीठ पर छिड़कता है इसके बाद वह अपने पैरों से उसके पीठ की मसाज करता है। इन सबके अलावा वीडियो में ऐसे कई स्टेंट्स दिखाई देते हैं जिसमें हाथी उस इंसान के साथ कर रहा नजर आता है। एक क्लिप में हाथी उस आदमी को नहलाता हुआ भी नजर आता है जो देखने में काफी मजेदार लगता है। 

अगली खबर