Rajinikanth Style Tea: रजनीकांत स्टाइल वाली ये चाय नहीं पी तो क्या पीया [Viral Swag]

Dolly Ki Tapri Video: किसी चायवाले को रजनीकांत स्टाइल में चाय देते देखा है यदि नहीं देखा तो हम आपको मिलवाते हैं ऐसे ही चाय वाले से उसका अंदाज ही निराला है।

chai wala viral video
यह चायवाला नागपुर का है और इसकी दुकान Dolly Ki Tapri के नाम से फेमस है  |  तस्वीर साभार: Facebook

चाय बनाने वाले तो बहुत देखे होंगे उनके चाय पेश करने का अंदाज भी निराले देखे होंगे लेकिन कभी रजनीकांत स्टाइल में भी किसी को चाय देते देखा है तो देखिए एक वीडियो जो खासा वायरल हो रहा है और  जिसे देख कोई भी फैन हो जाए, इसमें दिख रहा व्यक्ति एक चायवाला है, जो नागपुर का है, इसकी ‘डॉली की टपरी’ लोगों के बीच काफी मशहूर है।

यह चायवाला नागपुर का है और इसकी दुकान डॉली की टपरी (Dolly Ki Tapri) के नाम से फेमस है, यह स्टाइलिश चायवाला न केवल अनोखे तरीके से ग्राहकों को चाय पेश करता है बल्कि लोगों का वेलकम भी ऐसे करता है कि कोई भी इसके स्टाइल का दीवाना हो जाए।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि न केवल चाय परोसते हुए बल्कि ये चाय में दूध भी बड़े स्टाइल से डालता है ग्राहकों से पैसे लेने-देने का इनका स्टाइल भी जुदा है।

डॉली की पटरी लोगों खासतौर पर युवाओं के बीच भी खासी लोकप्रिय है और सालों से लोग यहां चाय पीने आ रहे हैं इस चाय वाल के मुताबिक ऐसा करने की प्रेरणा उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्मों से मिली है, वे हमेशा रजनीकांत को कॉपी करने की कोशिश करते थे जिसकी वजह से आज उनकी और उनकी चाय दोनों की अलग ही पहचान है।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर