दिवाली से पहले 'स्पेशल साड़ी' का वीडियो वायरल, लोग बोले- 'जहां से गुजरोगी वहीं रोशनी होगी'

त्यौहारों में हर कोई कुछ खास और अलग करना चाहता है। वहीं, दिवाली रोशनी का त्यौहार है ऐसे में एक महिला ने लाइट वाली ही साड़ी पहन ली। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह महिला सफेद रंग की लाइट वाली साड़ी में जगमगा रही है।

Diwali 2021 Diwali Viral Video Diwali Latest Video Woman wearing Saree With Light Google Trends Viral Video
वाह, क्या ड्रेस है...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • देश में जोर-शोर से चल रही है दिवाली की तैयारियां
  • दिवाली से पहले 'स्पेशल साड़ी' का वीडियो वायरल
  • लोग जमकर कर रहे महिला की तारीफ

देश में दिवाली की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। हालांकि, कोरोना वायरस को लेकर लोगों से लगातार सावधानी बरतने की भी अपील की जा रही है। सोशल मीडिया पर भी दिवाली का असर दिखने लगा है। लोग एक से एक मजेदार वीडियो, तस्वीरें और मैसेज शेयर कर रहे हैं। इनमें कुछ पुराने वीडियो भी शामिल हैं। इसी कड़ी में दिवाली से पहले एक 'स्पेशल साड़ी' का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो तो पुराना है, लेकिन अब भी लोग इसे पसंद कर रहे हैं। क्योंकि, इस वीडियो में एक महिला लाइट वाली साड़ी पहनी हुई है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स कह रहे हैं, 'जहां से गुजरोगे वहीं रोशनी होगी'।

त्यौहारों में हर कोई कुछ खास और अलग करना चाहता है। वहीं, दिवाली रोशनी का त्यौहार है ऐसे में एक महिला ने लाइट वाली ही साड़ी पहन ली। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह महिला सफेद रंग की लाइट वाली साड़ी में जगमगा रही है। महिला को देख कर ऐसा लग रहा है जैसे वह हर जगह रोशनी करने के लिए यह साड़ी पहनी है। आलम ये है कि लोगों को महिला का अंदाज काफी जम रहा है और उसकी तारीफ भी कर रहे हैं। 

महिला का अलग अंदाज

इस वीडियो को ट्विटर पर 'Syed Mohammed Rafi'नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो के साथ यूजर ने काफी मजेदार कैप्शन भी दिए हैं। लिखा, 'आपकी दीपावली साड़ी इसका मुकाबला नहीं कर सकती, अमिताभ बच्चन की याराना के बाद से इस तरह का कुछ नहीं देखा था'। वहीं, इस वीडियो पर लोग लगातार रिएक्शन भी दे रहे हैं। कुछ का कहना है कि इस महिला को देखकर ऐसा लगता है कि दीया जलाने की जरूरत नहीं है। जबकि, कुछ लोगों का कहना है कि इसने बदन पर सितारे लपेटे हुए है। तो दिवाली पर इस महिला का अंदाज आपको कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर