समंदर की गहराईयों में पफरफिश मछली के साथ Selfie! टकटकी लगाकर देखने वाला क्यूट Viral Video

Trending video viral video in Hindi: समंदर की गहराईयों में एक गोताखोर के साथ मछली पफरफिश के साथ एक तस्वीर वायरल होती है । यह सेल्फी नहीं है लेकिन यह क्यूट वीडियो आपको बहुत ही अच्छा लगेगा।

Diver Snaps Adorable Selfie,Pufferfish Viral Video,Selfie, Selfie with pufferfish, Pufferfish selfie, Selfie puffer fish,मछली के साथ सेल्फी, मछली के साथ समंदर में सेल्फी
समंदर की गहराईयों में पफरफिश मछली के साथ Selfie!  |  तस्वीर साभार: YouTube

नई दिल्ली: समंदर का संसार अद्भुत होता है। खास कर उन लोगों के लिए जो समंदर की गहराइयों में जाकर इसकी पड़ताल करते हैं और समंदर के अद्भुत जलचरों के साथ दोचार होते हैं। यूं तो समंदर में जो डाइवर होते हैं उनके पास अमूमन कैमरा उनके शील्ड के आगे लगा होता है जिससे वो शूट करते हैं और समंदर के अंदर जलचरों की हलचल और अद्भुत संसार को कैमरे में कैद करते हैं। 

एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें डाइवर केसी एक पफरफिश के साथ सेल्फी लेते हुए दिख रहे हैं। दरअसल डाइवर केसी के समंदर में गोता लगाने के दौरान अचानक एक ऐसी पफरफिश आ जाती है। केशी खामोश रहते हैं। इस बीच वह मछली बार बार वहां उनके पास आती है और देखती है। दरअसल कुछ ही पलों में यह पल इतना सुंदर और शानदार बन जाता है जैसे लगता कि मछली के साथ केसी सेल्फी ले रहे हो। 

यह शानदार पल कैमरे में इस प्रकार जीवंत होता हुआ नजर आ रहा है क्योंकि मछली काफी देर तक उनके चेहरे के आसपास अटखेलियां करती हुई नजर आती है। केसी ने इस बारे में कहा कि यह मछली काफी दोस्ता व्यवहार कर रही थी। इसलिए मैंने अपने कैमरा को घुमाकर उसे कैप्चर किया। उन्होंने कहा कि यह सबकुछ इस प्रकार हुआ कि हम सबके लिए एक सेल्फी के रुप में तब्दील हो गया। 

केसी के मुताबिक आम तौर पर इस तरह की मछलियां समंदर में हलचल करती रहती है। आम तौर पर यह कई डाववर के जरिए नजरअंदाज कर दी जाती है। लेकिन इस मछली ने मुझे फॉलो किया और मेरे पास आई। केसी ने कहा कि हो सकता है कि मछली कैमरे से लटकी हुई रोशनी या लाल टोपी की ओर आकर्षित होकर आई हो। जो भी हो लेकिन समंदर के अंदर की यह खूबसूरत हलचल एक परफेक्ट सेल्फी के रूप में तब्दील हो गई। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर