डिश एंटीना को बंदर ने बना लिया आशियाना, तस्वीर हो रही है वायरल

बंदरों को अजीबोगरीब हरकत करते हुए आपने देखा होगा। एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हुई है जिसमें एक बंदर डिश एंटीना में इस तरह समाया जैसे कि वो किसी कुर्सी पर बैठा हुआ है।

डिश का एंटीना बंदर के लिए बना आशियाना
डिश का एंटीना बंदर के लिए बना आशियाना(तस्वीर साभार- @susantananda3) 

मुख्य बातें

  • डिश एंटीना को बंदर ने बनाया आशियाना
  • आईएफएस अधिकारी सुशांतानंदा ने शेयर की तस्वीर
  • सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किए कमेंट

नई दिल्ली। बंदरों को अजीबोगरीब हरकत करते हुए आपने देखा होगा। कहा भी जाता है कि बंदर के पास अक्ल की कमी नहीं होती है वो हूबहू नक्ल भी करते हैं, इसके साथ ही आप अगर उन्हें कुछ निर्देश दें तो उसे मानते हैं। यहां हम एक ऐसी तस्वीर को आप के सामने पेश करेंगे जिसमें एक बंदर डिश एंटीना पर बैठा हुआ और मौसम का आनंद ले रहा है। इस तस्वीर को आईएफएस अधिकारी सुशांता नंदा ने शेयर की और वो लिखते हैं कि आप लोग कैप्शन सुझा सकते हैं, हां एक बात और है इसका किसी प्राइम टाइम डिबेट से वास्ता नहीं है। 

आईएफएस अधिकारी ने ट्वीट की तस्वीर
सुशांता नंदा ने जैसे ही तस्वीर शेयर की उसके कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। यही नहीं इस तस्वीर पर लोग अलग अलग तरह से कमेंट भी करते नजर आए। वायरल फोटो में नजर आ रहा है कि किस तरह से एक बंदर डिश टीवी की छतरी पर आराम से बैठा हुआ है। खास बात यह है कि जिस अंदाज में वो बैठा हुआ है उसे देखकर लगता है कि वो आराम से किसी कुर्सी पर आसीन है।

सोशल मीडिया पर दिलचस्प कमेंट
बंदरों की अजीबोगरीब तस्वीर अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। कुछ दिन पहले एक तस्वीर आई जिसमें एक बंदरिया एक बच्चे की जान बचाने के लिए बिजली के तार पर छलांग लगा देती है और उसकी जान बचाती है।  अभी जो ताजा तस्वीर शेयर की गई है उस पर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालों ने दिलचस्प अंदाज में प्रतिक्रिया दी है। उदाहरण के लिए एक यूजर लिखता है कि बंदर तो हमेशा मस्ती के मूड में ही रहते हैं। वहीं एक दूसरा शख्स लिखता है कि  ये लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है।  

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर