पार्किंग में हुई चूक, दो वाहनों को टक्‍कर मारकर नीचे गिरी पोर्श कार, भयावह एक्‍सीडेंट का Video Viral

Viral Video:  पार्किंग के दौरान ड्राइवर से हुई चूक कारण पोर्श कार दो वाहनों को जोरदार टक्‍कर मारते हुए नीचे जा गिरी। इस भयावह एक्‍सीडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पार्किंग में हुई चूक, दो वाहनों को टक्‍कर मारकर नीचे गिरी पोर्श कार, भयावह एक्‍सीडेंट का Video Viral
पार्किंग में हुई चूक, दो वाहनों को टक्‍कर मारकर नीचे गिरी पोर्श कार, भयावह एक्‍सीडेंट का Video Viral  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्‍ली : गाड़ी चलाने में जितनी कुशलता की आवश्‍यकता होती है, उससे कम कुशलता की आवश्यकता पार्किंग में नहीं होती। थोड़ी सी भी लापरवाही भारी पड़ सकती है और यह हादसों को आमंत्रित कर सकती है। इंगलैंड के एसेक्स स्थित मैनिंगटन में ऐसा ही हुआ, जब पार्किंग के दौरान एक कार दो कारों को टक्‍कर मारते हुए नीचे गिर पड़ी। दो कारों की इस टक्‍कर से जो भयावह आवाज निकली, उससे आसपास के लोग बाहर निकल आए।

यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें पोर्श चालक को अपनी गाड़ी पार्क करने के दौरान गलती से दो कारों को टक्कर मारने के बाद नीचे गिरते देखा जा रहा है। यह वीडयो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि किस तरह एक पोर्श ड्राइवर अपने वाहन को लेकर धीमी गति से आगे बढ़ता है और एक जगह रुक जाता है। फिर अचानक वाहन तेज गति से चलने लगता है और दो कारों को टक्‍कर मारते हुए नीचे गिर जाता है।

वाहनों के बीच हुई इस टक्‍कर से इतनी भयावह आवाज निकली कि आसपास के लोग यह देखने के लिए बाहर आ गए कि आखिर हुआ क्‍या। 'सन ऑनलाइन' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक स्‍थानीय शख्‍स ने कहा कि कार चालक उसका पड़ोसी है। यह अच्‍छा है कि उसे बहुत चोट नहीं  आई।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। टि्वटर पर इसे अब तक 35 लाख से अधिक व्‍यूज मिल चुके हैं। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर