ढिंचैक पूजा का नया गाना ‘दिलों का शूटर’ का नया वर्जन रिलीज, लोग बोले- 'क्यों बनाती हो गाना?'

ढिंचैक पूजा अजीबोगरीब स्टाइल में गाना गाने को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। इससे पहले भी लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया और उनके ऊपर एक से एक मजेदार मीम बनाए। कई लोग तो यहां तक कहते हैं कि आखिर आपको किस ने कहा है गाना गाने के लिए।

Dhinchak Pooja Dilon ka Shooter 2.0 release netizens again target her
ढिंचैक पूजा का एक और गाना रिलीज  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • ढिंचैक पूजा ने एक और गाना किया रिलीज
  • ‘दिलों का शूटर’ का नया वर्जन 15 अक्टूबर को हुआ रिलीज
  • एक बार फिर लोगों के निशाने पर ढिंचैक पूजा

इंटरनेट सेंसेशन ढिंचैक पूजा एक बार फिर चर्चा में है। 'सेल्फी मैंने ले ली आज' गाना गाकर फेमस हुई ढिंचैक पूजा ने फैन्स के लिए एक और गाना रिलीज किया है। उन्होंने 'दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर...' गाने का नया वर्जन गाया है। अब उनका नया वीडियो वायरल होने लगा और इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। लेकिन, एक बार पूजा लोगों के निशाने पर हैं और यूजर्स उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

दरअसल, ढिंचैक पूजा अजीबोगरीब स्टाइल में गाना गाने को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। इससे पहले भी लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया और उनके ऊपर एक से एक मजेदार मीम बनाए। कई लोग तो यहां तक कहते हैं कि आखिर आपको किस ने कहा है गाना गाने के लिए। इतनी आलोचनाओं के बावजूद ढिंचैक पूजा अपने पैन्स के लिए गाना रिकॉर्ड करती रहती हैं। पूजा ने 15 अक्टूबर को 'दिलों का शूटर 2.0' गाने को यूट्यूब पर रिलीज किया। इस गाने को अब तक एक लाख 23 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। तो पहले आप भी वीडियो देख लें...

एक बार लोगों के निशाने पर ढिंचैक पूजा

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग इस गाने को शेयर कर ढिंचैक पूजा एक बार फिर मजाक उड़ा रहे हैं। एक ने लिखा, ' जरा मेरा कान चेक करना कहीं खून तो नहीं निकल रहा है। एक ने लिखा, ' किसी ने आपको गाना बनाने के लिए जबरदस्ती थोड़ी की है, तो फिर क्यों गाना गाते हैं? एक ने मजे हुए यहां तक लिखा, ' बस करो बहन पब्लिक वैसे ही कोरोना से परेशान है'। तो इस गाने पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है कमेंट कर जरूर बताएं। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर