शराबियों को दिल्ली पुलिस ने अनोखे अंदाज में दी चेतावनी, सोशल मीडिया पर छाया मामला

Delhi Police Viral Post: दिल्ली पुलिस ने शराबियों को लेकर ट्विटर पर एक मजेदार पोस्ट किया है, जो वायरल हो गया है। इस पोस्ट में जिस तरह से चेतवानी दी गई है उसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Delhi Police Gave Warning in Unique Style to Alcoholics Post Goes Viral
दिल्ली पुलिस का अनोखा अंदाज  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • शराबियों के लिए दिल्ली पुलिस की मजेदार चेतवानी
  • सोशल मीडिया पर छाया मामला
  • पोस्ट पर लोग जमकर ले रहे मजे

Delhi Police Post Viral: सोशल मीडिया (Social Media) पर हमेशा किसी ना किसी मामले को लेकर माहौल गरमाया रहता है। कभी किसी चीज की तारीफ होती है, तो कभी किसी का मजाक बन जाता है। मुद्दा चाहे जो भी हो यूजर्स जमकर चटकारे जरूर लेते हैं। इसी कड़ी में दिल्ली पुलिस का एक मजेदार पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको हंसी भी आएगी और चटकारे भी लेंगे। दरअसल, दिल्ली पुलिस ने शराबियों को लेकर व्यंग्यात्मक ट्वीट पोस्ट किया है, जो वायरल हो रहा है। 

दिल्ली पुलिस ने 'रूम्स वेकेंट' टाइटल से एक पैम्फलेट ट्वीट किया है। इस पोस्ट में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने जेल के कमरों का जिक्र किया है। तस्वीर शेयर करते हुए दिल्ली पुलिस ने लिखा कि आप अपना स्पेस बुक करें और जल्द पजेशन लें, लिविंग ऑफर का आप निश्चित रूप से विरोध भी कर सकते हैं। पुलिस ने आगे ट्वीट में लिखा कि शेयरिंग और पर्सनल आधार पर रूम सेट उपलब्ध है। इसके अलावा उन सुविधाओं का भी जिक्र किया गया है, जो जेल के कमरों में दी जाएगी। जैसे कि फ्री ब्रेड, खाना, हवादार कमरे, शेयरिंग बाथरूम। साथ ही अन्य सुविधाओं का भी जिक्र किया गया है। तो पहले आप पोस्ट देखें...

दिल्ली पुलिस की अनोखी चेतावनी

दिल्ली पुलिस की ये चेतावनी उन लोगों के लिए है, जो अक्सर शराब पीकर हंगामा मचाते हैं और कानून का उल्लंघन करते हैं। जो लोग इस तरह की हरकत करते हुए अब पाए जाएंगे उन पर ये सुविधाएं लागू होंगी। अब यह पोस्ट वायरल हो गया है। कुछ लोग जहां इसकी तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग इस पर जमकर मजे भी ले रहे हैं। तो इस पोस्ट पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर