'बहुत इंतजार किया, रात भर जागा'; JEE Mains Result 2021 में हो रही देरी, सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे रिएक्शंस

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Mar 08, 2021 | 15:44 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

JEE Mains 2021 results: जेईई मेन्स 2021 के रिजल्ट का छात्रों को बेसब्री से इंतजार है। देरी की वजह से स्टूडेंट्स में निराशा है। इसमें से कई ट्विटर पर मीम शेयर कर अपनी भावनाएं जाहिर कर रहे हैं।

JEE Main Result 2021
छात्रों को रिजल्ट का इंतजार 

संयुक्त प्रवेश परीक्षा, जेईई मेन्स फरवरी 2021 परिणाम का बेसब्री से इंतजार है। अधिकारियों ने तारीख की पुष्टि की है, लेकिन कोई समय नहीं बताया गया है। इस बीच, छात्र कल सुबह से ही परिणाम की प्रतीक्षा कर रहे हैं। स्पष्टता के लिए छात्र सोशल मीडिया पर शिक्षा मंत्री और एनटीए से सवाल कर रहे हैं। इस बीच, कई लोगों ने ट्विटर पर अपने तरीके से भावनाएं जाहिर की हैं।

अगर आप भी जेईई मेन के रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं और इंतजार से निराश हैं तो ट्विटर पर चल रहे कई मीम्स से आप अपना टाइम पास कर सकते हैं। रिजल्ट के इंतजार में स्टूडेंट्स कई तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं।  

कुछ ने अपनी हताशा जाहिर करते हुए फनी क्लिप का भी सहारा लिया है। NTA की वेबसाइट nta.ac.in ने 7 मार्च 2021 को जेईई मेन रिजल्ट की तारीख बताई थी। एजेंसी ने कल परिणाम जारी नहीं किया। जब छात्रों ने उम्मीद छोड़ दी तो एनटीए ने फाइनल आंसर की जारी की, जिससे जल्द ही परिणामों के लिए फिर से उम्मीदें बढ़ीं।  

इस बीच, नेशनल टेस्टिंग एजेंसी के अधिकारियों ने पुष्टि की है कि परिणाम आज जारी किया जाएगा। समय नहीं बताया गया है। हम छात्रों से धैर्य रखने का आग्रह करते हैं। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर